मई,19,2024
spot_img

Muzaffarpur News| Mumbai भागने की फिराक में था, महिला की पीट-पीट का Murderer Accused, टिकट काउंटर पर धराया

spot_img
spot_img
spot_img

Muzaffarpur News| Mumbai भागने की फिराक में था, महिला की पीट-पीट का Murderer Accused, टिकट काउंटर पर धराया जहां,जिले के सदर थाना क्षेत्र के हसन चक बंगरा में महिला की पीट-पीट कर हत्या करने के मामले में फरार चल रहे आरोपित राहुल कुमार को पुलिस ने नारायणपुर अनंत स्टेशन से आरपीएफ इंस्पेक्टर मनाेज कुमार यादव ने गिरफ्तार कर लिया।

Muzaffarpur News| आरपीएफ ने कर दी प्लानिंग फेल, धराया

इलाज के क्रम में अपनी चाची की मृत्यु की खबर लगते ही वह भागने की फ़िराक में था, जिस क्रम में वह रविवार को स्टेशन पर पहुंचा था। यहां से पैसेंजर ट्रेन से मुजफ्फरपुर जंक्शन फिर जंक्शन से पवन एक्सप्रेस में सवार हाेकर मुंबई निकल जाता। सीसीटीवी कैमरे व पुलिस से बचने के लिए उसने नारायणपुर अनंत स्टेशन काे चुना था। इसी बीच आरपीएफ की सक्रियता ने उसकी प्लानिंग फेल कर दी।

Muzaffarpur News| आरपीएफ इंस्पेक्टर मनाेज कुमार यादव की जवानों के साथ बड़ी कार्रवाई

सदर थाने की पुलिस से सूचना मिलते ही आरपीएफ इंस्पेक्टर मनाेज कुमार यादव ने जवानाें के साथ राहुल काे टिकट काउंटर के पास पकड़ लिया. माेबाइल में भेजी गई तस्वीर से हुलिया मिलते ही उसे गिरफ्तार कर प्रारंभिक पूछताछ के बाद सदर थाने की पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Police Men's Association News| दरभंगा पुलिस मेंस एसोसिएशन के नई पदाधिकारी...Kanhaiya, Rajesh, Mukesh

Muzaffarpur News| सिटी एसपी अवधेश दीक्षित ने बताया

इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए सिटी एसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के हसन चक बंगरा गांव में जमीनी विवाद में बीते दो मई को रामशरण महतो की 45 वर्षीय पत्नी मीना देवी को मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया था. अस्पताल में इलाज के क्रम में बीते 5 अप्रैल को मीना देवी की मृत्यु हो गई थी.

Muzaffarpur News| महिला की हत्या करने का जुर्म कबूल लिया

घटना को लेकर रामशरण महतो ने अपनी पत्नी की हत्या का आरोप भतीजे राहुल पर लगाया था। चाची की हत्या करने के आरोप में राहुल को नारायणपुर अनंत स्टेशन से गिरफ्तार किया गया है. आरोपित ने महिला की हत्या करने का जुर्म कबूल लिया है। आरोपी का आपराधिक इतिहास भी रहा है, वह पूर्वी चम्पारण के पिपरा कोठी इलाके में लूट के मामले में जेल भी जा चुका है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | CSP में अहले घुसे अपराधी, पिस्टल दिखाया, झोला में पांच लाख कैश भरा, निकले, दो अंतरजिला अपराधियो को रंगेहाथ ग्रामीणों ने दबोचा, दो फरार

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें