मई,19,2024
spot_img

मुजफ्फरपुर में गनपॉइंट पर बच्चे को लेकर मछली व्यवसायी के घर भीषण डकैती, पुलिस ऐसी…ऊपर से…? पढ़िए पूरी खबर

spot_img
spot_img
spot_img

मुजफ्फरपुर (Robbery in Muzaffarpur) जिले में सरैया थाना क्षेत्र के जैतपुर ओपी अंतर्गत बसरा काजी गांव में बीती देर रात बटेश्वर साहनी के घर में हथियार से लैस डकैतों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया।

 

पुलिस की कार्यशैली पर फिर उठा सवाल
पीछे के रास्ते से घर में घुसे डकैतों ने गन पॉइंट पर मछली व्यवसायी बटेश्वर सहनी (Loot at gun point in Muzaffarpur) समेत परिवार के अन्य लोगों को बंधक बना लिया।

मुंह खोलने और शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद डकैतों ने कैश और जेवरात समेत अन्य कीमती सामान लूट लिया। विरोध करने पर मारपीट भी की। फिर बाहर से सभी कमरों का दरवाजा बंद कर भाग निकले।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election| Jaley से Singhwara....Silent Mode में

गृहस्वामी ने बताया कि डकैत घर के अंदर प्रवेश किए और एक छोटे बच्चे के सिर पर पिस्टल सटाकर धमकाते हुए कहा कि चुपचाप सभी बैठ जाओ वरना इसे गोली मार देंगे। उसके साथ आए अन्य बदमाशों के पास भी हथियार थे। उन्होंने घर का एक-एक समान लूट लिया और बड़े आराम से चले गए।

गृहस्वामी ने बताया कि डकैतों ने जाते समय परिवार के कुछ लोगों को बिछावन पर ही बांध दिया, जिससे कोई बाहर नहीं निकल सके। लड़की की शादी के लिए पीड़ित परिवार ने सामान और गहने के साथ-साथ कुछ नकदी भी इकट्ठा की थी, जिसे लुटेरे ले गए।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election अंतिम ओवर में....| किले में "चौका"...या चौंकाएगा मधुबनी...अंतिम ओवर में

डकैतों के भागने के बाद व्यवसायी ने शोर मचाया। तब आसपास के लोग जुटे। कमरा बाहर से खोला गया। उसके बाद सब लोग बाहर निकल पाए। उसी समय जैतपुर पुलिस को सूचना दी गई, लेकिन पुलिस के एक पदाधिकारी ने झल्लाते हुए जवाब दिया कि प्रशासन को क्या तुम्हारे दरवाजे पर खड़ा कर दें। इसके बाद फोन काट दिया।

इस घटना से पूरे इलाके में डर और भय का माहौल है। पीड़ित का आरोप है कि पुलिस को सूचना देने के बाद भी रात की बजाय पुलिस सुबह में आई। वह भी सात घंटे बाद।

पूरे मामले पर पूछे जाने पर सरैया एसडीपीओ राजेश शर्मा ने बताया कि पीड़ित परिवार द्वारा सूचना के बाद पुलिस जांच पड़ताल में गई है। कई बिंदुओं पर जांच पड़ताल की जा रही है। परिवार द्वारा जो भी लिखित दिया जाएगा, उसके अनुसार कार्रवाई होगी। देर से पहुंचने की जहां तक बात है, उसकी भी जांच की जाएगी। अगर दोष सिद्ध होता है तो सम्बन्धित पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी कार्रवाई होगी साथ ही साथ जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| IG Range Muzaffarpur.... Shivdeep Lande...वर्दी वाला विज्ञापन...तस्वीर लगाना भारी पड़ा, 4 लोगों पर FIR

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें