मई,17,2024
spot_img

मधुबनी के राजनगर में कार्यरत दरभंगा हायाघाट के रहने वाले रेलवे के गेटमैन रंजीत पासवान की निर्मम हत्या, ट्रैक पर फेंकी मिली लाश, परिजनों में कोहराम

spot_img
spot_img
spot_img

मधुबनी से एक दरभंगा से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है। मधुबनी के राजनगर में दरभंगा के रहने वाले गेटमैन की अपराधियों ने निर्मम हत्या कर दी है।

 

जानकारी के अनुसार, दरभंगा के हायाघाट निवासी स्व. बच्चू पासवान के पुत्र रंजीत पासवान की हत्या हो गई है। रंजीत राजनगर स्टेशन के पास स्थित गुमटी नंबर बीस पर बतौर गेटमैन कार्यरत थे।

अपराधियों ने तेज धारदार हथियार से हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी है। वहीं, लोगों में भय का माहौल है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani LokSabha Chunav'24 | India-Nepal Border पर High Alert Mode ON!, ज्वाइंट पेट्रोलिंग, 18 से बॉर्डर सील

परिजन व मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि वह परिवार का एकलौता पुत्र था। इस घटना से पूरे परिवार का हाल रो-रोकर बुरा हाल है। अभी तक हत्या के कारणों का पता नही चल पाया है।

रेलवे जीआरपी जयनगर पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने एवं हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए अनुसंधान कर रही है।

रेलवे चौकी प्रभारी मो. हारून रशीद ने बताया

घटनास्थल पर पहुंचे दरभंगा रेलवे चौकी प्रभारी मो. हारून रशीद ने बताया कि घटना की जैसे ही सूचना मिली कि गेटमैन की हत्या कर दी गई है, व शव रेल ट्रैक से दो मीटर की दूरी पर है।

यह भी पढ़ें:  Gaighat @Muzaffarpur News: Police ने अर्ध-सैनिक बलों के साथ किया फ्लैग मार्च, लोकतंत्र के महापर्व में शत प्रतिशत करे मतदान, मतदाताओं को किया जागरूक

घटना स्थल पर पहुंच कर उन्होंने देखा अपराधियों ने तेज धारदार हथियार से हत्या की घटना को अंजाम दिया है। शव को जीआरपी चौकी प्रभारी मनोज कुमार ने अपने कब्जे लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया गया है।

परिजनों और उनकी पत्नी ने बताया कि रात लगभग आठ बजे मेरे पति के मोबाइल पर किसी का फोन आया। फोन आने के बाद मेरे पति घर से बाहर निकलकर कही चले गये।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| दरभंगा पुलिसिंग में अर्से बाद...अक्स अपना देखिए....

रातभर बेचैन रहे परिजन

काफी समय बीत जाने के बाद जब घर नही पहुँचे, तो उसने फोन किया तो पति का मोबाईल नम्बर बन्द पाया। पूरी रात किसी अनहोनी की आशंका से परेशानी मे बीती।

सुबह लगभग पाँच बजे पड़ोस की महिला ने उसे सूचना मिली कि आपके पति रंजीत कुमार पासवान का किसी ने हत्या कर दिया है, औऱ शव ट्रैक के पास पड़ा हुआ है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें