मई,20,2024
spot_img

Muzaffarpur: मौत का तांडव, अपनों के अंतिम संस्कार के लिए लगानी पड़ रही है श्मशान घाटों में लाइन,

spot_img
spot_img
spot_img
मुजफ्फरपुर। कोरोना के हाहाकार में लोगों को अस्पताल से लेकर शमशान तक लाइन लगना पड़ रहा है। चारों तरफ मौत का तांडव मचा हुआ है। जिले में बीते 48 घण्टे में 30 लोगो की इस संक्रमण से जान गई है।
यही वजह है कि कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्ति की मौत होने के बाद अब श्मशान घाटों पर अंतिम संस्कार का आंकड़ा बढ़ा गया है। जगह नहीं रहने की वजह से ऐसे मृतक जो संक्रमित नहीं है उनके शवों को जलाने के लिए काफी इंतजार करना पड़ रहा है।मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर स्थित मुक्तिधाम का भी हाल बुरा है।
जहां लोगों को अपने परिजनों को जलाने के लिए लाइन लगानी पड़ रही है। इसको लेकर सिकंदपुर स्थित मुक्तिधाम के प्रभारी अशोक कुमार ने बताया, ” पहले दिन भर में औसतन पांच से सात शव आते थे अब तीन-चार दिनों से लगभग 20 से 25 शव आ रहे हैं जिसमें से 10 से 12 कोविड का शव रहता है इसके लिए अलग व्यवस्था की गई है। लोगों को इंतजार करना भी पड़ता है क्योंकि यहां पर जलाने का स्टाल कम पड़ रहा है पहले 5 से 7 शव आते थे उसी के हिसाब से बनाया गया था लेकिन अब 20 से 25 शव आ रहे हैं तो थोड़ी दिक्कत हो रही है। “
यह भी पढ़ें:  Madhubani News | बाबूबरही में 11 हजार वोल्ट का झटका, मवेशी चरा रहा बालक झुलसा, भैंस की मौत

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें