मई,20,2024
spot_img

Muzaffarpur News | मुजफ्फरपुर में Surat Special Branch की बड़ी कार्रवाई, Pakistani Organization से जुड़े मो. अली को दबोचा, BJP Spokespersons को दी थी हत्या की धमकी

spot_img
spot_img
spot_img

Muzaffarpur News | मुजफ्फरपुर में Surat Special Branch की बड़ी कार्रवाई सामने आई है। जहां, Pakistani Organization से जुड़े मो. शहनाज उर्फ अली को पुलिस ने दबोचा है। सूरत की स्पेशल ब्रांच की टीम ने चक अब्दुल्ला गांव से गिरफ्तार किया। BJP Spokespersons को मो. अली ने हत्या की धमकी दी थी।

Muzaffarpur News| सकरा थाना क्षेत्र से

सकरा थाना क्षेत्र से गुजरात में हिंदू सनातन संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपदेश राणा की हत्या की साजिश और धमकी देने के मामले में गिरफ्तारी उसके मामा के घर से हुई। इसके बाद सूरत पुलिस ने मो. अली को गिरफ्तार कर मुजफ्फरपुर कोर्ट में आज पेश किया। कोर्ट का आदेश मिलने के बाद पुलिस मो. अली को सूरत लेकर जाएगी।

Muzaffarpur News| उपदेश राणा की हत्या की साजिश में

उपदेश राणा की हत्या की साजिश में मौलाना सोहैल अबु बक्र तिमोल की गिरफ्तारी के बाद यह मामला खुला है। सोहैल का संबंध पाकिस्तानी आतंकी संगठन से जुड़ने के बाद गुजरात पुलिस ने इसकी और कड़ियों जोड़ी है। उसने ही शहनाज उर्फ अली को पाकिस्तानी संगठन के साथ जोड़ा था। गिरफ्तार युवक नेपाल में शहनाज के नाम से जाना जाता है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| केवटी में लंबी लाइन...वोटिंग की अच्छे पैदावार के शुभ संकेत...

Muzaffarpur News| सकरा के चक अब्दुल्ला गांव में ननिहाल है

गुजरात पुलिस की गिरफ्त में आए शहनाज उर्फ अली की सकरा के चक अब्दुल्ला गांव में ननिहाल है। यहीं से उसकी गिरफ्तारी हुई है। मामले में गुजरात में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। बताया जा रहा है कि शहनाज नेपाल में रहकर इंटरनेट मीडिया पर आपत्तिजनक कमेंट करने के साथ अन्य साजिश में शामिल रहता था।

Muzaffarpur News| मो. अली ने भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा और उमेश्वर राणा को हत्या की धमकी थी

जानकारी के अनुसार, इसी मो. अली ने भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा और उमेश्वर राणा को हत्या की धमकी थी। मो. अली लगातार पाकिस्तानी संगठनों के संपर्क में था। मोहम्मद अली पर कई हिंदू नेताओं को जान से मारने की धमकी और साजिश रचने का आरोप है। इसका नेटवर्क गुजरात के सूरत में रहने वाले एक मौलाना और पाकिस्तान के कट्टरपंथी सदस्यों से लगातार चल रहा था। पुलिस ने सबसे पहले इसके मोबाइल को जब्त कर जांच किया, जिससे पता चला कि वो सूरत व पाकिस्तान के सदस्यो सें लगातार अलग-अलग वाट्सएप चैटिंग और अन्य सोशल मीडिया के माध्यम से कनेक्ट रहता था।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Biraul News | Electricity Camp |अगर आप बिरौलवासी हैं, बिजली की कोई समस्या है, तत्काल आइए शिविर में...

Muzaffarpur News| सकरा थानेदार राजू कुमार पाल ने बताया

सकरा थानेदार राजू कुमार पाल ने बताया,गुजरात पुलिस ने छापेमारी करके एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में उसने बताया है कि वर्तमान में वह सकरा में जमीन खरीद कर छोटा सा घर बनाकर रह रहा था। इससे पहले उसने नेपाल में रहने कि बात कही है। उसपर गुजरात में 153 ए समेत अन्य धाराओ में एफआईआर दर्ज है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News|Manigachi News| महिला की जहर वाली हत्या, शमशान से लौटी लाश...मुंबई से लौटा...और क्राइम

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें