back to top
30 जून, 2024
spot_img

Muzaffarpur News| Shiv Shankar Jha की हत्या में मिले Big Clues, ये चरित्र, चाल और Police File@2Arrested

spot_img
spot_img
spot_img

दीपक कुमार। Muzaffarpur News| Shiv Shankar Jha की हत्या में मिले Big Clues, ये चरित्र, चाल@2Arrested जहां, पत्रकार हत्याकांड मामले में दो आरोपी को गिरफ्तार करते हुए पुलिस पूरे मामले के काफी करीब पहुंच गई है। जहां, पैसे के लेनदेन को लेकर चल रहा विवाद और तीन दिनों पहले आरोपियाें के साथ गाली-गलौज के बीच कई राज हैं जो पुलिस की फाइल में खुल रहे।

Muzaffarpur News| मुजफ्फरपुर पुलिस ने पत्रकार शिव शंकर झा की हत्या मामले में

मुजफ्फरपुर पुलिस ने पत्रकार शिव शंकर झा की हत्या मामले में दो आरोपियों अवध किशोर सिंह और रजनीश साह को गिरफ्तार किया है। हत्याकांड में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है। सिटी एसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि घटना की गंभीरता को देखते हुए विशेष टीम गठित कर मामले की जांच की गई। पुलिस को अवध किशोर सिंह और रजनीश साह पर शक था। दोनों उसी गांव के रहने वाले हैं।

Muzaffarpur News| पैसा लेकर FIR से नहीं हटवाया नाम

मृतक पत्रकार थे इसके अलावा शराब मामले में तीन बार सकरा, मुशहरी और मनियारी थाने से जेल जा चुके थे। अभी तक के अनुसंधान में यह बात सामने आई है कि इनके द्वारा थाने में अगर FIR दर्ज होता, तो नाम हटाने के लिए पैसा लेते थे। इसी क्रम में मुशहरी थाने में एक 33/ 24 केस दर्ज हुआ था, जिसमें वहीं के एक शराब कारोबारी चुन्नू ठाकुर के बेटे का नाम आया था। नाम हटाने के लिए 50 हजार रुपए मांगे थे, लेकिन नाम हटा नहीं था। इस वजह से विवाद चल रहा था। तीन दिन पहले चुन्नू ठाकुर और अभय ठाकुर उनके घर गली गलौज किया था। इस विवाद को लेकर हत्या की गई है।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| Transferr-Posting | मुजफ्फरपुर पुलिसिंग में भारी फेरबदल, 11 थानेदार और 2 इंस्पेक्टरों का तबादला, गायघाट थानाध्यक्ष पर कड़ा एक्शन@Line Close
--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें