back to top
29 सितम्बर, 2024

Muzaffarpur News| लोकतंत्र लहूलुहान…मुजफ्फरपुर में पत्रकार शिवशंकर झा की निर्मम हत्या, घर से कुछ ही दूर पर चाकू से नृशंस दर्जनों वार

spot_img
spot_img
spot_img

दीपक कुमार। Muzaffarpur में लोकतंत्र का एक स्तंभ लहूलुहान हो उठा है। जहां…मुजफ्फरपुर में पत्रकार शिवशंकर झा की निर्मम हत्या, घर से कुछ ही दूर पर चाकू से नृशंस दर्जनों वार मुजफ्फरपुर में बदमाशों ने एक पत्रकार की हत्या कर दी. घटना मंगलवार (25 जून) रात की है. घर से कुछ ही दूरी पर बदमाशों ने पत्रकार पर चाकू से दर्जनों वार किए जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पूरा मामला मुजफ्फरपुर के मनियारी थाना क्षेत्र का है. मृतक की पहचान पत्रकार शिवशंकर झा के रूप में की गई है.

Muzaffarpur News|घर लौट रहे थे पत्रकार शिवशंकर झा

बताया जाता है कि शिवशंकर झा मनियारी थाना क्षेत्र के ही रहने वाले थे. वह अपने घर मारीपुर स्थित आवास की ओर लौट रहे थे. अचानक अज्ञात बदमाशों ने उनकी बाइक को घेर लिया और उन पर चाकुओं से दर्जनों वार कर दिया. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और शिवशंकर झा को एसकेएमसीएच पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने देखने के बाद मृत घोषित कर दिया.

Muzaffarpur News|घर वालों को पुलिस ने की हत्या की खबर

अस्पताल में शिवशंकर झा की मौत की पुष्टि के बाद पुलिस ने घर वालों को इसकी सूचना दी. जानकारी मिलते ही घर वाले अस्पताल पहुंचे. इसके बाद पूरे अस्पताल परिसर में परिजनों की चीख-पुकार गूंजने लगी. हालांकि अभी तक यह नहीं पता चला है कि शिवशंकर झा की हत्या के पीछे की क्या वजह है.

Muzaffarpur News| मनियारी थाना पुलिस ने क्या कहा?

घटना के संबंध में मनियारी थाने के एसआई जयशंकर राम ने बताया कि मामले की जानकारी मिली कि एक व्यक्ति पर चाकुओं से हमला किया गया है और घायल कर दिया गया है. इसके बाद वो लोग पहुंचे और उस व्यक्ति को अस्पताल लेकर आए जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया गया. उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान पत्रकार शिवशंकर झा के रूप में हुई है.

Muzaffarpur News| अस्पताल में कोई वरीय अधिकारी नहीं पहुंचा था

घटना के बाद पुलिस आगे की जांच में जुट गई है. देर रात तक अस्पताल में कोई वरीय अधिकारी नहीं पहुंचा था. यहां तक कि मनियारी थानाध्यक्ष भी अस्पताल नहीं पहुंचे थे।घटना की निंदा मीडिया फोर बोर्डर हार्मोनी परिवार करता है। पीड़ित परिवार को 10 लाख रुपये मुआवजे की मांग की है। साथ ही अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -