back to top
28 सितम्बर, 2024

Muzaffarpur News| मुजफ्फरपुर में शराब तस्कर के गुर्गों ने बरसाए पत्थर, दारोगा पर जानलेवा हमला, सिर फोड़ा, पुलिस वाहन में तोड़फोड़

spot_img
spot_img
spot_img

Muzaffarpur News| मुफ्फरपुर में शराब तस्कर के गुर्गों ने बरसाए पत्थर। दारोगा पर जानलेवा हमला। सिर फोड़ा। पुलिस वाहन में तोड़फोड़। जहां, मुजफ्फरपुर जिले के बंदरा पंचायत के वार्ड नंबर पांच में बीती देर शाम शराब होने की सूचना पर छापेमारी करने गईं पीयर थाने की पुलिस टीम पर शराब तस्करों ने हमला कर दिया। ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर पथराव किया।

Muzaffarpur News|दारोगा अभिनंदन कुमार बुरी तरह जख्मी

इस हमले में (Liquor mafia attacks inspector in Muzaffarpur, breaks his head) दारोगा अभिनंदन कुमार बुरी तरह जख्मी हो गए। बताया जाता है कि हमलावरों ने दारोगा अभिनंदन कुमार के सिर पर किसी ठोस चीज से वार कर दिया। इससे उनका सिर पूरी तरह फट गया।

Muzaffarpur News| पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में लिया

शराब माफियाओं ने दारोगा अभिनंदन कुमार का सिर फोड़ दिया। पुलिस वाहन क्षतिग्रस्त करते हुए भारी उपद्रव मचाया। बाद में अन्य पुलिसकर्मियों ने अभिनंदन कुमार को स्थानीय पीएचसी में प्राथमिक उपचार कराया। जहां से उन्हें रेफर कर दिया गया। मामले में पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में लिया है। इसमें दो महिलाएं भी शामिल हैं। आरोपियों को थाने लाकर पूछताछ की जा रही है।

Muzaffarpur News| पुलिस ने जैसे ही एक तस्कर को दारू के साथ दबोचा, उग्र हो गए गुर्गे

जानकारी के अनुसार,बंदरा पंचायत के वार्ड नंबर पांच में शराब की खरीद बिक्री की शिकायत पर दारोगा अभिनंदन कुमार पुलिस बल के साथ वहां रेड मारने पहुंचे थे, जहां पुलिस ने एक तस्कर को भी दबोचा। इसके पास से दस लीटर देसी शराब और करीब ढाई लीटर विदेशी शराब बरामद हुई।

Muzaffarpur News| अन्य हमलावरों की पहचान में जुटी पुलिस

मगर, यह बात जंगल की आग की तरह फैली। छुड़ाने के लिए कुछ महिला और पुरुषों पुलिस टीम पर हमला कर दिया। इसमें अभिनंदन कुमार का सिर फट गया। उग्र लोगों ने गश्ती वाहन के शीशे भी फोड़ दिए। तत्काल पुलिस ने तीन पुरुषों और दो महिलाओं को हिरासत में लेकर थाने पर लाई है। वहीं, मुजफ्फरपुर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। अन्य हमलावरों की पहचान की जा रही है। जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -