मई,18,2024
spot_img

नालंदा में दिनदहाड़ बीच चौराहे पर BJP नेता को अपराधियों ने पीठ में मारी गोली, फिर थाने पहुंच किया सरेंडर कहा-अगर हम नहीं मारते तो वो हमें मार देते, पढ़िए पूरी खबर

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार के नालंदा में अपराध (Crime In Nalanda) की घटनाएं इन दिनों काफी बढ़ गई है। अपराधी बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के गृह जिले का है जहां गुरुवार को अपराधियों ने भाजपा नेता को दिनदहाड़े गोली मार (Criminals Shot BJP Leader) दी है।

 

मामला जिले के हिलसा थाना क्षेत्र के बरुन तल इलाके का है, जहां दिनदहाड़े बदमाशों ने बीजेपी नेता संजय सागर को गोली मार दी (BJP Leader Sanjay Sagar Shot) है। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। नाजुक हालात में भाजपा नेता को पटना रेफर किया गया है। पुलिस ने इस मामले में एक अपराधी को भी गिरफ्तार किया है।

यह घटना गुरुवार सुबह घटित हुई। हिलसा शहर के वरुण कल चौराहा के समीप दारू डिपो के पास भाजपा कला एवं संस्कृति प्रकोष्ठ के जिला संयोजक संजय सागर को बदमाशों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News | RJD MLA के चचेरे भाई को Fake CID Officer ने लूटा, अपराधियों ने पीछे से रोका, सीआईडी अफसर हूं... सुनते कम हो क्या...,

घटना के बाद पास में लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगाला गया। इसमें भाजपा नेता संजय सागर को गोली मारने वाले बदमाश अरविंद का करतूत कैमरा में कैद था। पुलिस हिरासत में बदमाश की पहचान फुटेज से मिलान हुआ। खुद घटना को अंजाम देने की बात को पुलिस के समक्ष स्वीकार करते हुए आरोपी ने कहा है कि उनकी ओर से हमें बार-बार तंग तबाह किया जा रहा था। अगर हम नहीं मारते तो वो हमें मार देते।

घटना के बाद भीड़ से बचने के लिए अरविंद खुद को थाना में आत्मसमर्पण किया। अरविंद ने पुलिस के समक्ष बताया कि गोली मारने के बाद कुछ लोग हम पर टूट पड़े। जहां अपनी जान बचाकर भागे और पिस्तौल को सूर्य मंदिर तालाब में फेंखते हुए खुद थाना में पहुंच गया। घटना में संलिप्त पिस्तौल को खोजने के लिए पुलिस की टीम पहुची और तालाब में डुबकी लगानी पड़ी। लेकिन ठंड व गहराई की वजह से सफलता नहीं मिली।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Bisfi News| घर के पास नशा करने से रोका तो...लाठी-डंडे से पीटा...खून-खराब हो गया Hi-Tech

ग्रामीणों के सहयोग से उन्हें इलाज के लिए हिलसा अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी चिंताजनक स्थिति को देखते हुए डॉक्टर्स ने पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया। फिलहाल इस घटना के बाद पूरे हिलसा बाजार में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है। वहीं पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी है।

अरविंद कुमार का शहर के स्टेशन रोड में मिठाई की दुकान है। दो महीने पहले पूर्व रेलवे विभाग के द्वारा स्टेशन रोड के तमाम दुकानदारों को अतिक्रमण हटाने की नोटिस मिला था। नोटिस मिलने के बाद मामला को शांत कराने के लिये कुछ लोग जिसमे भाजपा नेता संजय सागर भी थे।

उन्होंने कहा कि होटल या दुकान के बाहर जो भी अतिक्रमण किये हुए हैं वे हटा लें। आपलोग की वजह से ही बार-बार अतिक्रमण हटाने को रेलवे विभाग की ओरे से कहा जा रहा है। इस बात पर दोनों के बीच बकझक हुई थी। इसी बात को लेकर घटना को अंजाम दिए जाने की चर्चा किया जा रहा है। कहा, इसके अलावे भाजपा नेता संजय सागर को किन्ही से कोई विवाद भी नहीं था।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Radiance Classes News| 10th और 12th Board Exam में दिखा 90% का दम, Director Captain AK Jha ने कहा All the Best

जख्मी भाजपा नेता कला एवं संस्कृति प्रकोष्ठ के जिला संयोजक संजय सागर हैं। जिन्हें बदमाशों ने गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है। ग्रामीणों के सहयोग से उन्हें इलाज के लिए हिलसा अनुमंडलीय अस्पताल में लाकर भर्ती कराया। जहां चिंताजनक स्थिति देखते हुए डॉक्टर ने पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है। फिलहाल इस घटना के बाद पूरे हिलसा बाजार में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है। वहीं पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी है।

घटना के संबंध में हिलसा डीएसपी कृष्ण मुरारी ने बताया कि वरुण चौराहा के समीप खड़े थे। गोली पीठ में सटाकर मारा गया। परिवार वाले अभी कुछ स्पस्ट नहीं बता रहें हैं। पीड़ित से फर्द ब्यान मिलने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा। पीड़ित टेंपो चलवाने का काम करते हैं।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें