मई,18,2024
spot_img

दारू में टल्ली जदयू नेता ने बदन से पूरे कपड़े उतारे, नशे में धुत किया न्यूड डांस, जमकर मचाया हंगामा, पानी में कूदा, भाइयों को जमकर दी गाली

spot_img
spot_img
spot_img

सीएम नीतीश कुमार शराबबंदी को लेकर जितने गंभीर हैं। उनके नेता और अधिकारी ही उसमें पलीता लगाने को बेचैन हैं। ताजा मामला, नालंदा जिले के इस्लामपुर के जगदीशपुर गांव का है। जहां,जिले में जदयू के युवा जदयू प्रभारी जयप्रकाश प्रसाद उर्फ कालू शराब के नशे में धुत होकर नंगा नाच कर रहे हैं। युवा नेता का नंगा नाच करते एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जगदीशपुर के जेडीयू नेता जयप्रकाश प्रसाद उर्फ कालू का नंगे होकर उत्पात मचाते वीडियो वायरल हो गया है। शराब के नशे में चूर होकर उसने कपड़े उतार फेंके। नंगे होकर जमकर उत्पात मचाया। अपने भाई को ही गालियां दी।

कालू ने हद तो तब कर दी जब उसने मवेशियों के पानी पीने के लिए जमा किये गये पानी में अपना सर डाल दिया। गांव के लोगों ने त्रस्त होकर पुलिस को खबर किया। तब पुलिस ने आकर उसे नंगी हालत में ही गिरफ्तार किया। पूरे मामले का वीडियो भी वायरल हो गया है।

गिरफ्तारी के समय उसके बदन पर एक भी कपड़ा मौजूद नहीं था। गिरफ्तार युवक की मेडिकल जांच कराई गई। इसके बाद शराब पीने की पुष्टि हुई। उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर न्यायालय को सुपुर्द कर दिया गया है।

इस्लामपुर थाना अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि जगदीशपुर गांव में शराब के नशे में धुत होकर हंगामा करने की सूचना उन्हें मिली। इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जयप्रकाश नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया।

जेडीयू के इस्लामपुर प्रखंड अध्यक्ष तनवीर आलम ने स्वीकार किया कि ये वीडियो इस्लामपुर विधानसभा क्षेत्र के युवा जदयू प्रभारी जयप्रकाश प्रसाद उर्फ कालू का है। जयप्रकाश उर्फ कालू पिछले कई सालों से विधानसभा प्रभारी के तौर पर पार्टी के लिए काम कर रहा है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें