मई,3,2024
spot_img

Murder Of Wife | पत्नी बनना चाहती थी टीचर मगर रेलकर्मी पति ने कर डाला कांड…!

spot_img
spot_img
spot_img

नालंदा से इस वक्त की बड़ी खबर है, जहां शिक्षक बनने की चाह लिए महिला दिनेश प्रसाद के 33 वर्षीय पत्नी रीना देवी अपने ही पति के हाथों मौत को चुनने पर विवश हुईं। मामला, बिंद थाना के जहाना गांव का है जहां बच्चों की मौजूदगी में महिला की पहले पिटाई और बाद में गला दबाकर हत्या कर दी गई।

Murder Of Wife | जरूरत के लिए मांगती पैसे, मगर होती रही प्रताड़ित

हत्या का आरोप बच्चों ने अपने पापा और चाचा पर लगाया है। इस बात का खुलासा मृतका के भाई ने पुलिस के समक्ष करते हुए बताया कि दिनेश प्रसाद ने ही अपनी पत्नी रीना देवी की हत्या कर दी है। वजह, यह कि वह टीचर बनना चाहती थी। जरूरत के लिए पैसे मांगती थी। इसको लेकर बराबर रीना को प्रताड़ित किया जा रहा था। पढ़िए पूरी खबर

Murder Of Wife | पहले जमकर कर दी पिटाई फिर गला घोंट डाला

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। रीना के पति रेलवे में सरकारी नौकरी करते हैं। हत्या के समय रीना के पुत्र और बेटी वहां मौजूद थे। जहां किसी बात को लेकर पति और पत्नी में विवाद हुआ। फिर पति और अन्य परिजन मिलकर महिला की पिटाई करने लगे। इसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें:  Bihar Land News| बिहार में सबसे बड़ा फैसला, जमीन की दाखिल-खारिज में देरी करने वाले अधिकारी सीधे नपेंगे, Letter To All DM

Murder Of Wife | पापा और चाचा ने मिलकर मां को मार डाला

रीना के भाई शशि कांत कुमार ने बताया कि आठ साल की भगनी अनुष्का कुमारी ने बताया है कि उसके पापा और चाचा ने मिलकर उसकी मां से पहले मारपीट की। फिर गला दबाकर हत्या दी। भाई ने बताया कि उसकी बहन को लगातार प्रताड़ित किया जाता था। खर्च के लिए रुपये नहीं दिए जाते थे, इसलिए बहन स्कूल में टीचर बनना चाहती थी, लेकिन, पति बराबर मना करते थे।

Murder Of Wife | भाई ने बताई हत्या की वजह

बहन कई बार फोन कर कहती थी कि प्रतिदिन किसी न किसी बात को लेकर मारपीट की जाती है। कई बार समझा कर मामला को सुलझा लिया जाता था। वहीं हत्या के बाद घर के सदस्य शव छोड़कर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News|Munger News| घर में शिक्षिका की हाथ-पैर बांध, गोली मारकर हत्या

Murder Of Wife | पुलिस के पहुंचने से पहले परिजन हो चुके थे घर छोड़कर फरार

बिंद थाना प्रभारी ने बताया कि हत्या का आरोप लगाया जा रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद हत्या का खुलासा होगा। पुलिस के पहुंचने से पहले घर के सदस्य शव छोड़कर फरार हो गए थे, फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Bisfi News| Gas Cylinder Blast में बच्ची की जिंदा मौत, घर खाक, कई लोग झुलसे, विरोध में अग्निशमक वाहन में तोड़फोड़

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें