मई,12,2024
spot_img

बच्ची से दुष्कर्म के खिलाफ उबला नवादा, बलात्कारियों को गिरफ्तार करो के साथ घंटों जाम

spot_img
spot_img
spot_img
नवादा, देशज न्यूज। अखिल भारतीय धानुक एकता महासंघ युवा मोर्चा बिहार प्रदेश के कार्यकर्ताओं ने नवादा जिले के पकरीबरावां थाने के एरूरी गांव में 30 नवम्बर को आठ साल की बालिका के बलात्कारी को गिरफ्तार नही किये जाने के विरोध में आक्रोश मार्च निकाला गया।घंटो जे पी चौक जमकर यातायात बाधित कर दी।
सोमवार को आक्रोश मार्च का मूल उद्देश्य रहा आठ साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ और नवादा पुलिस अभी तक मामले को गंभीरता पूर्वक नहीं ले रही , इसी संबंध में आक्रोश मार्च नवादा रेलवे स्टेशन से चलकर प्रजातंत्र चौक तक निकाला गया। बच्ची की हालत बहुत नाजुक है, पटना में भर्ती है। पीड़ित का परिवार दुख से बहुत ही व्याकुल है,और वह गुहार लगा रही है।
बलात्कारी को फांसी मिले और पीड़ित परिवार को उचित सरकारी सुविधा और मुआवजा भी मिले| पीड़ितों ने कहा कि बिहार सरकार पर पूरा भरोसा है। अपने देश के कानून पर भी । वह हमें न्याय जरूर देगा।4 hours block in nawada j p chauk।
नवादा के सदर एसडीओ उमेश भारती घंटों आंदोलनकारियों को मनाने में जुटे बावजूद समाचार लिखे जाने तक नवादा का जेपी चौक जाम है आंदोलनकारियों का कहना है कि बलात्कार सहित कई अपराधी – बेतहाशा वृद्धि बावजूद नवादा पुलिस इन कारनामों के मुख दर्शक बने हुई है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें