मई,12,2024
spot_img

गला रेतकर अधेड़ की हत्या, नाबालिग बेटी लापता, सकते में पुलिस

spot_img
spot_img
spot_img

नवादा। नवादा जिले के वारिसलीगंज नगर के वार्ड संख्या 6 पावर हाउस के निकट मंगलवार की रात्रि एक अधेड़ की गला रेतकर हत्या कर दी गई, जबकि मृतक की एक नावालिग बेटी का भी कोई अता-पता नहीं है। सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है।

आस-पास के लोगों ने बताया कि 56 वर्षीय शंकर सिंह अन्य दिनों की तरह पावर हाउस से उतर पूरब स्थित अपने घर में पावर हाउस के गेट पर संचालित अपनी गुमटी की दुकान को मंगलवार की देर शाम करीब आठ बजे बंद कर पास स्थित अपने घर में सोने चला गया। घर में ही अपराधियों ने गला रेतकर हत्या उसकी कर दी। अपराधियों ने घर में ही मृतक की अर्ध विक्षिप्त पत्नी सुगंधी देवी को कमरे में ही बंद कर दिया जिससे यह घटना को अपनी आंखों से नहीं देख पाई।

बताया जाता है कि उसके सगे भाई सुरेंद्र सिंह से भी कुछ जमीन का विवाद चल रहा है। इसकी जांच वरीय अधिकारी कर रहे हैं। इस लोमहर्षक घटना और नाबालिग बेटी के अपहरण से इलाके में सनसनी फैल गई है।अपराध में बेतहाशा वृद्धि से आम लोगों का जीना दूभर हो गया है। नवादा के एसपी हरिप्रसाद ने बताया कि मामले की जांच कर ही इस मामले में सही तथ्यों का खुलासा किया जा सकता है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें