मई,12,2024
spot_img

Nawada’s Narhat: नवादा के नरहट में अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिग कर मचाई दहशत

spot_img
spot_img
spot_img
नवादा देशज न्यूज। जिले के नरहट थाना क्षेत्र अंतर्गत मल्लिक टोला में अपराधियों ने शुक्रवार की रात अंधाधुंध फायरिंग कर दहशत पैदा कर दी।
अपराधियों ने मल्लिक टोला निवासी अंसारी खातून के घर पर देर रात जमकर गोलीबारी की। जिससे इलाके में दहशत का माहौल उत्पन हो गया है।  दीवार पर दर्जनों गोलियों के निशान है। इस गोलीबारी की घटना की (Criminals created panic in Nawada’s Narhat by firing indiscriminately) सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से एक दर्जन से अधिक खोखा बरामद किया और जांच पड़ताल में जुट गई है।
नरहट के थाना अध्यक्ष ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे।जमीन पर गिरे एक दर्जन से भी अधिक स्वचालित राइफल में लगने वाले कारतूस के खोखे बरामद किए (Criminals created panic in Nawada’s Narhat by firing indiscriminately)  गए हैं।
दीवार पर भी दर्जनों गोलियों के निशान हैं।उन्होंने कहा कि अपराधी दहशत पैदा कर गांव में दबदबा कायम करना चाहते थे।संभव है किसी की हत्या की साजिश के तहत ही इस कदर की कार्रवाई (Criminals created panic in Nawada’s Narhat by firing indiscriminately)  की गई हो।
थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले की जांच कर इस घटना में शामिल अपराधियों के को शीघ्र गिरफ्तार कर स्पीडी ट्रायल कराया जाएगा। घटना के बाद अंसारी खातून ने नरहट थाना में आवेदन देकर अपराधी की (Criminals created panic in Nawada’s Narhat by firing indiscriminately)  गिफ्तारी व सुरक्षा की मांग की है। अंसारी खातून ने यह भी आरोप लगाया कि उनके परिवार के लोग बाहर रहते हैं वह अकेली घर पर थी।Nawada's Narhat: नवादा के नरहट में अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिग कर मचाई दहशत
संभव है संपत्ति लूट के लिए ही अपराधी आए थे।जिन्होंने घर में घुसने की मौका नहीं मिलने पर अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी,ताकि गोलियों की आवाज सुनकर बाहर निकलने पर लूटपाट मचाई जा सके । पुलिस से शीघ्र ही अपराधियों के गिरफ्तार करने के लिए मांग की हैं।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें