मई,18,2024
spot_img

अवैध माल लदे ट्रकों की कोडिंग सिस्टम से Nwada में एंट्री और कई जगहों पर अवैध खनन कराकर करोड़ों की कमाई करने वाला चर्चित माफिया मुखिया Patna से गिरफ्तार, कई प्रशासनिक अधिकारियों से हैं कनेक्शन…फंसेंगे कई जब धूरत सायली खोलेगी बड़े-बड़े अधिकारियों की काली करतूत

spot_img
spot_img
spot_img

वादा से एक बड़ी खबर आ रही है। यहां प्रशासनिक अधिकारियों की मिलीभगत से अवैध माल लदे ट्रकों की Nwada में एंट्री और कई जगहों पर अवैध खनन कराकर करोड़ों की कमाई करने वाला चर्चित माफिया Patna से गिरफ्तार कर लिया गया है। नाम है अरुण कुमार उर्फ अरुण मुखिया।

जानकारी के अनुसार, अरुण मुखिया को पटना से गिरफ्तार कर शुक्रवार को नवादा लाया गया है। नवादा के एसपी धूरत सायली के कड़े रुख के कारण गिरफ्तारी की जा सकी है। इसकी पुष्टि भी एसपी ने की है।

घटनास्थल से कई लोडेड ट्रक भी बरामद किए गए थे। इस घटना के बाद नवादा के एसपी धूरत सायली के कड़े रुख केअवैध माल लदे ट्रकों की कोडिंग सिस्टम से Nwada में एंट्री और कई जगहों पर अवैध खनन कराकर करोड़ों की कमाई करने वाला चर्चित माफिया मुखिया Patna से गिरफ्तार, कई प्रशासनिक अधिकारियों से हैं कनेक्शन...फंसेंगे कई जब धूरत सायली खोलेगी बड़े-बड़े अधिकारियों की काली करतूत कारण वह नवादा छोड़कर भाग चला था। एसपी ने टीम गठित कर हर हाल में अधिकारियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए ।जिसके परिणाम स्वरूप पटना के बुद्धा कॉलोनी अवस्थित एक डिपार्टमेंट से माफिया अरुण को गिरफ्तारी में पुलिस को सफलता मिली। गिरफ्तार कर शुक्रवार को नवादा लाकर पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Samastipur Crime News| Bihar News| समस्तीपुर पुलिस की बड़ी कामयाबी, स्मैक और लुटेरा गैंग का खुलासा, 5 अपराधी हथियार, बाइक, मोबाइल, स्मैक, कैश के साथ गिरफ्तार

नवादा जिले के अकबरपुर थाने के फरहा गांव का निवासी अरुण कुमार उर्फ अरुण मुखिया के नाम से चर्चित इंट्री माफिया अवैध सामानों से लदे ट्रकों को कोडिंग सिस्टम के माध्यम से नवादा जिले से दूसरे जिलों में पार कराया करता था। जिसमें प्रशासनिक अधिकारियों की मिलीभगत से करोड़ों की कमाई करता था। इस मामले पूर्व में भी उसकी गिरफ्तारी हुई थी लेकिन अपनी रशुक के बल पर कुछ ही दिन में जेल से बाहर आ गया था।

खराठ सहित कई बालू घाटों से अवैध उत्खनन करा कर भी इंट्री माफिया अरुण गाढ़ी कमाई किया करता था। 6 दिसंबर 2021 को खराब बालू घाट पर अवैध उत्खनन के दौरान दिन के 11 बजे जांच में गए प्रशासनिक अधिकारियों पर हमला कर दिया था। जिसमें अधिकारी सहित कई पुलिसकर्मी भी घायल हो गए थे। उस दिन भी अपने गुर्गों के सहारे पुलिस को भगाकर अरुण अपने को सुरक्षित करने में कामयाब हो गया था।

यह भी पढ़ें:  Khutauna News| Madhubani News| सनकी युवक निकला दरिंदा,अधेड़ महिला की ईंट से कुचकर हत्या

एसपी ने कहा है कि कई अहम जानकारियां भी दी जाएगी। जिससे अवैध कारोबार का भंडाफोड़ हो सकेगा। इस मामले में वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों की भी भूमिका की जांच की जरूरत है। क्योंकि अरुण प्रशासनिक अधिकारियों के सहारे ही अवैध कारोबार का खेल खेल रहा था। जिसकी जानकारी नवादा के डीएम यशपाल मीणा को भी था, पर उनकी रुचि नहीं लिए जाने के कारण वह फलफूल रहा था। जिसे एसपी ने सबक सिखाई।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Biraul News | सुपौल-बेनीपुर के विष्णुपुर मोड़ पर Auto को घसीटते ले गया Bus चालक, भीषण भिड़ंत, कई जख्मी, DMCH Refer

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें