मई,17,2024
spot_img

Bihar News : पंद्रह अपराधियों ने मिलकर तीन व्यवसायी भाइयों पर बोला जानलेवा हमला, जेवरात लूटे

spot_img
spot_img
spot_img

नवादा। नवादा जिले के पुरानी कचहरी रोड में स्थित रूप रंग स्टूडियो फोटो स्टेट दुकान के तीन भाइयों पर मंगलवार की रात्रि 15 की संख्या में रहे शराब के नशे में चूर अपराधियों ने तेज हथियार से वार कर जेवरात लूट लिये।

 

मोटरसाइकिल लूटने में विफल रहे। सभी घायल व्यवसायी बंधुओं को इलाज के लिए सदर अस्पताल में दाखिल कराया गया। इस घटना में 3 अपराधियों की पहचान की गई है।

12 अज्ञात अपराधियों की पहचान करने में पुलिस जुटी है। अपराधियों के हमले में घायल नवादा के न्यू एरिया निवासी व्यवसायी अविनाश कुमार,अनुपम कुमार,राजीव कुमार जब काम खत्म करने के बाद 10:30 बजे रात्रि में मोटरसाइकिल से अपने घर जा रहे थे तभी गांधी इंटर स्कूल के पास स्थित देवी स्थान के निकट 15 की संख्या में रहे अपराधियों ने चाकू दिखाकर मोटरसाइकिल रोक दी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| दरभंगा पुलिसिंग में अर्से बाद...अक्स अपना देखिए....

मोटरसाइकिल छोड़ने को कहा लेकिन तीनों भाइयों ने अपराधियों के बात नहीं मानी ।विरोध करने के बाद अपराधियों ने चाकू से हमला कर तीनों को बुरी तरह घायल कर दिया। गले से सोने का चेन भी छीन लिया ।घायल होने के बावजूद तीनो भाई अपराधियों से लड़ते रहे।

इतने में थाने की ओर से एक वाहन आता देख सभी अपराधी भाग निकले। घायल व्यवसायी बंधु न्यू एरिया निवासी लखमोहना गांव के पंकज कुमार का पुत्र सौरभ कुमार, दिलीप सिंह का पुत्र अंकित कुमार तथा गुलशन कुमार है ।12 अज्ञात अपराधियों को देखकर पहचान करने की बात कही है। नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस सभी अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| बिहार के सरकारी स्कूलों में मंगल ही मंगल...अब, Mid Day Meal में मिलेंगी बच्चों को गरमा गरम दूध

चिकित्सकों ने बताया कि घायल व्यवसायी के सर पर चाकू से हमला किया गया है लेकिन इलाज के माध्यम से सभी की जान बच जाने की स्थिति है। इस घटना के विरोध में नवादा जिला व्यवसायिक संघ ने एसपी से सख्त कार्रवाई की मांग की है।

व्यवसायियों का आरोप है कि नवादा पुलिस की निकम्मेपन के कारण आए दिन महत्वपूर्ण सड़कों पर लूट की घटना होती है तो निश्चित तौर पर नवादा जिले के निवासियों और व्यवसायियों के जीवन पर खतरा है ।पुलिस तंत्र में व्याप्त भ्रष्टाचार के कारण नवादा जिले की स्थिति अराजक हो चुकी है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें