मई,18,2024
spot_img

नवादा में बड़ी वारदात : बालू सिंडिकेट के दो मुंशी पर जानलेवा हमला, स्कॉर्पियो के शीशे तोड़ 1.5 लाख की लूट, विरोध करने पर अपराधियों ने जमकर की पिटाई

spot_img
spot_img
spot_img

वादा नगर थाना क्षेत्र के मंगर बीघा के पास गुरुवार को जय माता दी बालू सिंडिकेट के दो मुंशी पर जानलेवा हमला कर बदमाशों ने डेढ़ लाख रुपये लूट लिया।बदमाशों ने स्कॉर्पियो का शीशा भी तोड़ दिया।

 

जानकारी के अनुसार, अपराधियों द्वारा बालू सिंडिकेट के मुंशी की जमकर धुनाई की गई। साथ ही बदमाश उससे डेढ़ लाख लूटकर फरार हो गए। वहीं, भागने के क्रम में बदमाशों ने स्कॉर्पियो का शीशा भी तोड़ दिया। बाद में घायल मुंशी को लोगों ने अस्पताल पहुंचाया।

अस्पताल पहुंचे सिंडिकेट के मुंशी अजय कुमार व मिथिलेश कुमार ने बताया कि हम राउंडिंग का पैसा लेकर खरटा मोड़ से आ रहे थे। जहां मंगलबीघा के पास 4 लोगों ने हमारी गाड़ी को रुकवाया और मारपीट कर हम से पैसा छीन कर फरार हो गए। वहीं भागने के क्रम में गाड़ी की उन्होंने शीशा भी फोड़ दिए।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News| हीरे की परख सिर्फ जोहरी को....Rural SP Kamya Mishra की प्रशस्ति पत्र...Ghanshyampur की बेहतर पुलिसिंग को Salute...ये इनाम...बड़ा सम्मान

घटना के बाद हम लोगों ने अपने साथी को फोन कर बुलाया और फिर नवादा के सदर अस्पताल इलाज करवाने के लिए पहुंचे हैं। बता दे कि पार नवादा के रहने वाले बसंत सिंह का पुत्र अजय कुमार व बिंदेश्वरी प्रसाद का पुत्र मिथलेश कुमार के साथ मारपीट की गई है। दोनों लोग मुंशी के तौर पर जय माता दी बालू सिंडिकेट में काम करते हैं।

हालांकि इस सिंडिकेट में वर्चस्व को लेकर कई बार मारपीट व गोलीबारी की भी घटना घटी है।लेकिन इन्होंने एक बार फिर से मंगल बीघा के ही रहने वाले व्यक्ति पर गंभीर आरोप लगाते हुए रुपया चुनने की बात कहे हैं। अभी दोनों घायल की इलाज सदर अस्पताल में की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Biraul News | सुपौल-बेनीपुर के विष्णुपुर मोड़ पर Auto को घसीटते ले गया Bus चालक, भीषण भिड़ंत, कई जख्मी, DMCH Refer

पुलिस ने बताया कि बालू सिंडिकेट के मुंशी अजय कुमार और मिथिलेश कुमार के साथ मारपीट की गयी है, जिसमें वह घायल हो गए। घायल मुंशी को अस्पताल ले जाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

अस्पताल पहुंचे सिंडिकेट के मुंशी अजय कुमार व मिथिलेश कुमार ने बताया कि राउंडिंग का पैसा खराठ मोड़ से लेकर आ रहे थे। उसी दौरान मंगरबीघा के पास 10 की संख्या में रहे बदमाशों ने गाड़ी रुकवा कर मारपीट की और डेढ़ लाख रुपये छीनकर फरार हो गया।फरार होते समय बदमाशों ने गाड़ी के शीशा भी तोड़ दिए।

उन्होंने कहा कि बदमशाों ने हम दोनों के साथ मारपीट की है। इसके बाद हम लोगों ने अपने साथी को फोन कर बुलाया और फिर नवादा के सदर अस्पताल इलाज करवाने के लिए पहुंचे। बदमाशों के दिन-दहाड़े हमले से इलाके में दहशत का माहौल कायम है।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News | RJD MLA के चचेरे भाई को Fake CID Officer ने लूटा, अपराधियों ने पीछे से रोका, सीआईडी अफसर हूं... सुनते कम हो क्या...,

बालू सिंडिकेट के प्रोपराइटर गोपाल प्रसाद ने अपने कर्मचारियों की सुरक्षा की मांग जिला प्रशासन से की है। नवादा नगर में पुलिस की निकम्मा पन के कारण आए दिन अपराधिक घटनाएं घट रही है पुलिस अपराधियों पर लगाम लगाने में पूर्ण तरह विफल साबित हुई है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें