मई,12,2024
spot_img

नवादा में अंगीठी के धुएं से एक की मौत, पत्नी सहित 7 बेहोश, सुबह नहीं खुला दरवाजा, मिली लाश

spot_img
spot_img
spot_img
नवादा, देशज न्यूज। नवादा जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र के बिझो गांव में शुक्रवार की अहले सुबह एक दर्दनाक घटना घटित हुई। जहाँ बन्द कमरे में अंगीठी के गैस से दम घुटने से एक ही परिवार के सात व्यक्ति बुरी तरह बेहोश गए,जबकि एक की बन्द कमरे में ही मौत हो गई। सभी बेहोश हुए लोगों का इलाज कौआकोल पीएचसी में कराया जा रहा है।
जहां सभी की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। थाना अध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि बिझो गांव निवासी मो. मुस्लिम मियां अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ बन्द कमरे में अंगीठी जलाकर प्रत्येक दिन की भांति गुरुवार की रात्रि भी सो गया था।
शुक्रवार की सुबह लगभग 7 बजे तक जब वे एवं उनके परिवार का कोई सदस्य घर से बाहर नहीं निकला तो आस पास के लोगों को इसकी चिंता हुई। स्थानीय लोगों ने उनके घर मे प्रवेश कर आवाज दी,तो कोई आवाज नहीं आने पर बन्द कमरे का दरवाजा तोड़कर उसके अंदर सो रहे मोहम्मद मुस्लिम मियां उम्र-58 वर्ष,उनकी पत्नी सजरुल निशा उम्र-54 वर्ष,पुत्र मोहम्मद गुड्डू उम्र-30 वर्ष,जियाउल उम्र-26 वर्ष,अब्दुल कलाम उम्र-24 वर्ष,शोएब अख्तर उम्र-22 वर्ष,समीर उम्र-19 वर्ष एवं पुत्री नाजिया उम्र-21 वर्ष को किसी तरह बंद कमरे से बाहर निकालकर कौआकोल पीएचसी में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने मोहम्मद मुस्लिम मियाँ को मृत घोषित कर दिया। वहीं अन्य लोगों का ईलाज किया जा रहा है।
घटना के बाद पीएचसी में स्थानीय लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस हृदयविदारक घटना के बाद गांव में मातम का माहौल कायम है एवं मृतक के स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल है। जिला पार्षद अजित यादव ने डीएम से प्रभावित परिवार को मुआवजा फेन की मांग की है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें