मई,11,2024
spot_img

NawadaNews- आरटीपीएस काउंटर में धांधली के खिलाफ सड़क जाम, कई वाहनों के शीशे तोड़े

spot_img
spot_img
spot_img
नवादा, देशज न्यूज। जाति ,आवासीय और आय प्रमाण पत्रों के निर्गत करने में अनियमितता को लेकर शुक्रवार को विभिन्न विद्यालयों से आये छात्र-छात्राओं ने सिरदला प्रखंड कार्यालय के सामने रजौली (Road block sir dala in agitated students) गया मुख मार्ग एसएच 70 को जाम कर दिया। इससे करीब दो घंटे आवागमन पूर्ण रूप से बाधित हो गया।
आक्रोशित छात्रों ने सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। दर्जनों वाहनों के शीशे तोड़ डाले। आरटीपीएस में हो रही धांधली के विरोध में जमकर नारेबाजी भी किया। जाम की सूचना पर मौके पर पहुंची सिरदला पुलिस ने छात्रों को समझा-बुझाकर सड़क जाम हटवाया। प्रखंड क्षेत्र के छात्र-छात्राओं का आक्रोश इस बात को लेकर था कि उन्हें निर्धारित (Road block sir dala in agitated students) अवधि बीत जाने के बावजूद प्रमाण पत्र निर्गत नहीं किया जाता है। छात्रों का आरोप आरटीपीएस काउंटर पर अवैध नजराना की मांग को लेकर भी था।
मौके पर सेना भर्ती के लिए आवेदन जमा करने वाले धर्मेंद्र कुमार पासवान का कहना था कि काउंटर न तो समय से खुलता है और जब खुलता है तो आवेदन के लिए 20 रुपये की मांग की जाती है। सड़क जाम कर रहे सैकड़ो छात्रों व अभिभावकों ने भी इसी प्रकार का आरोप लगाते हुए कहा (Road block sir dala in agitated students) कि वे सभी छात्र 8-10 दिन पूर्व आवेदन कर चुके हैं। समय-सीमा पूरा होने पर भी उन्हें प्रमाण पत्र नहीं दिया जाता है।
इसी बात को लेकर सैकड़ों की संख्या में आये छात्रों का (Road block sir dala in agitated students) गुस्सा उबल पड़ा तथा जमकर नारेबाजी करते हुए रजौली-गया मार्ग संख्या एसएच- 70 ब्लाक परिसर के सामने जाम कर दिया।
आक्रोशित छात्र द्वारा पदाधिकारियों से की जा रही शिकायत को भी नजर अंदाज का आरोप लगा रहे थे। बिना बिचौलियों के कोई भी कार्य नही होने का भी आरोप लगा रहे थे। किसी खास व्यक्ति के पास अंचल अधिकारी के हस्ताक्षर वाली डोंगल का (Road block sir dala in agitated students) भी शिकायत कर रहे थे।
अंचलाधिकारी के नवादा जाने की स्थिति में उनसे संपर्क नही हो सका.मौके पर पहुंची सिरदला पुलिस के अपर थाना अध्यक्ष गोविंद सिंह ने छात्रों को समझा-बुझाकर छात्रों को शांत करवा कर सड़क जाम हटवाया (Road block sir dala in agitated students)

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें