मई,18,2024
spot_img

दरभंगा, बेगूसराय, बांका, मुंगेर, गया में यास तूफान से एक-एक की मौत, परिजनों को 4-4 लाख मुआवजा देगी नीतीश सरकार

spot_img
spot_img
spot_img

पटना। यास तूफान में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को सरकार 4-4 लाख मुआवजा देगी सरकार। सीएम नीतीश ने यास तूफान से मरने वालों के प्रति संवेधना जताते हुए उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थाना की।

साथ ही परिजनों को ढांढस बंधाते हुए इस दुख की घड़ी में सरकार की ओर से पूरा सहयोग करने की बात कही।साथ ही जो लोग इस तूफान में घायल हो गए हैं उनका इलाज कराया जाएगा। जिसके लिए सीएम नीतीश ने अधिकारियो को निर्देश दे दिए हैं।

बता दें कि बिहार में अभी तक यास तूफान में करीब 7 लोगों को जान गयी है। बेगूसराय, बांका, मुंगेर, दरभंगा, गया में एक-एक की मौत हुई है। पटना और भोजपुर में ही एक-एक शख्स की हो चुकी है मौत।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News | RJD MLA के चचेरे भाई को Fake CID Officer ने लूटा, अपराधियों ने पीछे से रोका, सीआईडी अफसर हूं... सुनते कम हो क्या...,

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें