मई,15,2024
spot_img

एनएच 57 पर तीन वाहनों की आपस में टक्कर, झंझारपुर से ऑटो लेकर मैट्रिक परीक्षार्थी देने जा रहे छात्र की मौत, ऑटो पर सवार सात अन्य छात्र जख्मी

spot_img
spot_img
spot_img

मधुबनी। जिला के भैरवस्थान थाना क्षेत्र में पैटघाट से आगे सड़क दुर्घघटना में मंगलवार देर रात एक छात्र की मौत हो गई। दुर्घटना में  सात लोग घायल हुए हैं। जानकारी के अनुसार मंगलवार रात करीब आठ बजे झंझारपुर से ऑटो पर सवार होकर मैट्रिक परीक्षा देने छात्र जा रहे थे। इन छात्रों का सेंटर शंंभुआर (मधुबनी) में पड़ा था।

परीक्षार्थियों को लेकर मधुबनी जा रहे ऑटो की एनएच-57 पर पछिमा पुल कट के पास तेज गति में सामने से आ रही स्कार्पियो से टक्कर हो गई। उसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही बाइक भी बीच में टकरा गई। तीनों वाहनों की आपस में जोरदार टक्कर  हो गई। बाइक का आधा हिस्सा स्कॉर्पियो के नीचे चला गया। ऑटो व स्कॉर्पियो भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

ऑटो में  9 मैट्रिक परीक्षार्थी सवार थे। सभी छात्र बुरी तरह घायल हो गए। थाना व ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को इलाज के लिए ले जाया गया। झंझारपुर रेफरल अस्पताल व तीन घायलों को सकरी  निजी नर्सिंग होम लाया गया। एक घायल को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक छात्र की पहचान घोघरडीहा प्रखंड के इनरवा निवासी धनजीत कुमार के रूप में हुई है। दो अन्य घायल छात्र कृष्णा कुमार (16) व प्रभास कुमार (15) का इलाज जारी है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| सिंहवाड़ा की बेटी Pragya Bharti बनेंगी जज, CBSE 10th की बनीं टॉपर, Greater Noida की G.D.Goenka Public School का लहराया परचम

 

ऑटो में सवार सभी छात्र घोघरडीहा के जागेश्वर उच्च विद्यालय के बताये गए हैं। बुधवार से शुरू होने वाली मैट्रिक परीक्षा में शामिल होने को छात्र शंभुआर जा रहे थे। बाइक सवार सरिसब पाही पश्चिमी पंचायत का सरोज साह (18) भी बुरी तरह घायल है। सरोज को बेहतर इलाज को डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया गया। क्षतिग्रस्त वाहनों को भैरवस्थान थाना जब्त कर विहित प्रक्रिया कर रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें