मई,3,2024
spot_img

राजधानी पटना से सटे दानापुर के अपार्टमेंट में लगी आग से मां और बेटे की जिंदा दम घुटकर जलने से दर्दनाक मौत

spot_img
spot_img
spot_img

पटना। राजधानी पटना से सटे दानापुर एक दर्दनाक घटना सामने आयी है। सोमवार सुबह एक अपार्टमेंट के टॉप फ्लोर में लगी आग के कारण मां और बेटे की दम घुटने से मौत हो गई। ये दर्दनाक हादसा  आरपीएस मोड़ के एसकेपुरम लेन संख्या- 2 स्थित सुशीला आनंद होम अपार्टमेंट में हुआ।

 

 

 

 

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम घंटों प्रयास के बाद आग पर काबू पाने में सफलता प्राप्त की। स्थानीय लोगों ने बताया कि आज सुबह अचानक उन्होंने अपार्टमेंट के फ्लैट से आग की लपटें और धुआं उठते देखा. आनन-फानन में आग बुझाने की कोशिश शुरू कर दी गई। इस घटना की सूचना तुरंत पुलिस और अग्निशमन विभाग को दी गई, जिसके बाद आधा दर्जन से अधिक गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई।

 

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News|Munger News| घर में शिक्षिका की हाथ-पैर बांध, गोली मारकर हत्या

 

 

 

घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। लेकिन इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई।जिस फ्लैट में आग लगी है उसमें बबन शर्मा अपने परिवार के साथ रहते थे। घर में रखे सिलेंडर के ब्लास्ट होने से आग लगी जिसकी चपेट में आने से बबन शर्मा की एक बेटी और नाती बुरी तरह झुलस गए। आनन-फानन में इलाज के लिए उन्हें नजदीकी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। लेकिन वहां दोनों की मौत हो गई। इधर फ्लैट में आग लगने से लाखों की संपत्ति का नुकसान भी हुआ है। मौके पर पुलिस की टीम मौजूद है। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Bisfi News| Gas Cylinder Blast में बच्ची की जिंदा मौत, घर खाक, कई लोग झुलसे, विरोध में अग्निशमक वाहन में तोड़फोड़

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें