मई,20,2024
spot_img

बिहार में कुकर्म, विवाहिता पड़ोसन को अकेला देख की गंदी हरकत, पीड़िता का दर्द : अंदर से दरवाजा लॉक कर, किया दुष्कर्म

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार में कुकर्म, विवाहिता पड़ोसन को अकेला देख की गंदी हरकत, पीड़िता का दर्द : अंदर से दरवाजा लॉक कर, किया दुष्कर्म, मामला बिहारशरीफ जिले के सोहसराय थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला का है जहां पड़ोसी द्वारा विवाहिता से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने घटना की एफआईआर थाने में दर्ज कराया है।

प्राथमिकी में पड़ोसी अभिषेक को आरोपित किया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आराेपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपों में महिला ने बताया है कि वेन निवासी आरोपी मोहल्ले में किराया पर रहकर पढ़ाई करता है।

समीप में रहने के कारण वह मेलजोल बढ़ाकर घर आने लगा। गुरूवार की शाम वह घर में अकेली थी। उसी दौरान बदमाश आकर अंदर से दरवाजा लॉक कर दिया। इसके बाद जान मारने की धमकी दे उनके साथ कुकृत्य किया।

थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर सुरेश प्रसाद ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित को न्यायालय के सुपुर्द कर दिया गया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें