मई,20,2024
spot_img

होली के दिन नाली विवाद में जमकर फायरिंग, दो लोगों की गोली मारकर हत्या, विरोध में बिहार शरीफ मुख्य मार्ग को किया जाम

spot_img
spot_img
spot_img

बिहारशरीफ से इस वक्त की बड़ी खबर है। यहां नालंदा जिले के कराय परसुराय थाना क्षेत्र अंतर्गत डियावां गांव में आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर गोलीबारी हुई। इसमें दो की मौत हो गयी।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि दीया गांव निवासी अनिल रावत और चमोली रावत के बीच नाली को लेकर वर्षों से विवाद चला रहा था। शनिवार की सुबह नाली में पानी के गिराने को लेकर दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हो गया। मामला मारपीट से गोलीबारी तक पहुंच गया।

इसमें अनिल रावत की पत्नी लक्ष्मी देवी के सिर में गोली लगी। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। इसके अलावा चंद्र रावत की सिर में गोली लगी। उसे जख्मी हालत में निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| मधुबनी की सुबह लोकतंंत्र के नाम, 09 बजे तक...9% मतदान

घटना की सूचना थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शवों पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ भेज दिया। घटना से आक्रोशित लोगों ने बिहार शरीफ मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया।

लोग वरीय पदाधिकारी को बुलाने के साथ मृतक के परिजनों को मुआवजा दिए जाने की मांग कर रहे थे। अधिकारियों ने किसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त करवाया और मुआवजा देने का आश्वासन दिया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | बाबूबरही में 11 हजार वोल्ट का झटका, मवेशी चरा रहा बालक झुलसा, भैंस की मौत

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें