मई,19,2024
spot_img

इस वक्त की सबसे बड़ी खबर : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल Patna AIMS में भर्ती, बीमारी ऐसी जिसे जानकर आपके भी उड़ जाएंगें होश

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार के बीजेपी अध्यक्ष एक गंभीर बीमारी से ग्रस्त होगर गुरूवार को पटना एम्स में भर्ती हुए है। यह  इस वक्त सबसे बड़ी खबर है।

 

जानकारी के अनुसार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल को पटना एम्स में भर्ती कराया गया है। गुरूवार को दोपहर में बिहार बीजेपी के अध्यक्ष संजय जायसवाल खुद अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर लाइव आये और उन्होंने जो कुछ कहा वो काफी हैरान करने वाला है।

संजय जायसवाल ने खुद जानकारी दी कि वे स्टीवंस जॉनसन सिंड्रोम की चपेट में आ गए हैं। एक ऐसी बिमारी जिसमें मनुष्य का शरीर ही उसके खिलाफ काम करने लगता है।

शरीर के बाहरी हिस्से हों या आंख, नाक, कान, गला सब सूजने और फटने लगता है। इस बिमारी में शरीर के भीतर आंत में भी सूजन होता है और वह गलने लगता है।

संजय जायसवाल ने कहा

वे चाह कर भी किसी से नहीं मिल सकते हैं. लगभग एक सप्ताह वह पटना एम्स में रहेंगे और इसके बाद आगे देखेंगे कि क्या करना है।

बीजेपी अध्यक्ष को दुर्लभ बीमारी हुई है। इसके बारे में जानकार अपने शरीर के रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इस बीमारी से पीड़ित मरीज को ऐसा लगता है, मानों किसी ने जिंदा शरीर में आग लगा दिया है. यह बिमारी काफी गंभीर और जानलेवा है।

संजय जायसवाल ने यह जानकारी दी कि वे पटना एम्स में भर्ती हैं। अगले सात दिन तक वे पटना एम्स में ही एडमिट रहेंगे। इस दौरान वे किसी से मिलेंगे नहीं क्योंकि वे मिल भी नहीं सकते(

संजय जायसवाल ने जानकारी दी कि 25 अगस्त को ही कोलकाता में उन्हें बुखार हो गया था. लेकिन वे खुद जलसंसाधन समिति के अध्यक्ष हैं. इसलिए वे कोलकाता और गुवाहाटी का काम निपटा कर पटना पहुंचे(

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें