अप्रैल,28,2024
spot_img

Explosion in Bhagalpur-Jaynagar Intercity Express | भागलपुर-जयनगर इंटरसिटी में ब्लास्ट, महिला जख्मी, पढ़िए क्या है दरभंगा कनेक्शन

spot_img
spot_img
spot_img

पटना। बिहार के समस्तीपुर रेलवे स्टेशन के आउटर सिग्नल के पास बुधवार को भागलपुर-जयनगर इंटरसिटी एक्सप्रेस के जनरल डिब्बे में एक जोरदार धमाका हुआ, जिससे यात्रियों के बीच अफरा-तफरी मच गई। इस घटना में एक महिला जख्मी हो गयी।

आरपीएफ ने 2 लोगों को दरभंगा स्टेशन पर लिया हिरासत में

इस मामले में आरपीएफ ने दरभंगा स्टेशन पर दो लोगों को हिरासत में लिया है। मंडल सुरक्षा आयुक्त जीएस जानी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है कि ट्रेन में शायद यात्री पटाखा लेकर जा रहे थे।

 

यह भी पढ़ें:  Bihar News |Rohtas News| घर की चूल्हे की आग से 4 लोग जिंदा मरे, तीन बच्चियों समेत महिला की निकली आग से लाश

पूर्व मध्य रेलवे के सीपीआरओ वीरेंद्र कुमार के मुताबिक ट्रेन में एक व्यक्ति कपड़ों के बैग में पटाखा बनाने का सामान लेकर जा रहा था। उसी में धुंआ उठा था, जिसके बाद ब्लास्ट होने की आशंका जताई जा रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें