मई,19,2024
spot_img

” शराब नहीं पीने के बावजूद झूठे मामले में फंसा कर जेल भिजवा दिया गया “, उपमुख्यमंत्री Tarkishore Prasad का जनता दरबार

spot_img
spot_img
spot_img

पटना: भाजपा की ओर से आम लोगों और कार्यकताओं की समस्या को सुनने के लिए सोमवार से शुरू हुए सहयोग कार्यक्रम के तहत भाजपा कोर्ट के मंत्री लगतार प्रदेश कार्यालय में लोगों की समस्या सुन रहे है।

पहली बार उपमुख्यमंत्री ने सुनी लोगों की शिकायते

मंगलवार को पहली बार उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ( Tarkishore Prasad ) ने लोगों की शिकायते सुनी। ( For the first time on Tuesday, Deputy Chief Minister Tarkishore Prasad heard the complaints of the people. ) इस दौरान उनके ही विधानसभा क्षेत्र से आये एक युवक ने बताया कि परिवहन विभाग में कंप्यूटर ऑपरेटर की नौकरी के दौरान उसे जिला परिवहन कार्यालय के अधिकारियों ने रिश्वत लेने और करप्ट सिस्टम में शामिल होने के लिए कहा लेकिन जब कंप्यूटर ऑपरेटर मुकेश ने इनकार कर दिया तो शराब पीने के झूठे वाद में उसे जेल भिजवा दिया गया। मुकेश की बातें सुनकर वहां का महौल गरम हो गया।

मुकेश का आरोप

शराब नहीं पीने के बावजूद उसे झूठे मामले में फंसा कर जेल भिजवा दिया गया। 12 दिनों तक मुकेश को जेल में रहना पड़ा। उसकी नौकरी चली गई। डिप्टी सीएम के सामने जब यह मामला आया तो उन्होंने तत्काल परिवहन विभाग के अधिकारियों से फोन पर बातचीत की और इस मामले की जांच कराने का आदेश दिया। ( For the first time on Tuesday, Deputy Chief Minister Tarkishore Prasad heard the complaints of the people. ) डिप्टी सीएम के जनता दरबार में पहुंचने के बाद मुकेश को न्याय की उम्मीद जगी है ।

For the first time on Tuesday, Deputy Chief Minister Tarkishore Prasad heard the complaints of the people.
For the first time on Tuesday, Deputy Chief Minister Tarkishore Prasad heard the complaints of the people.

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें