मई,19,2024
spot_img

लालू प्रसाद यादव को एम्स ने गीता पाठ करने से रोका, मिला तेजप्रताप का श्राप…

spot_img
spot_img
spot_img

दिल्ली के एम्स में भर्ती आरजेडी (RJD) प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) को गीता पाठ करने और सुनने से रोका गया है। उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने मंगलवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। तेज प्रताप ने कहा कि एम्स में लालू यादव को गीता पाठ सुनने नहीं दिया जा रहा है। उन्हें ऐसा करने से रोकने वाले उस अज्ञानी को इस महापाप की कीमत चुकानी पड़ेगी। हालांकि उन्होंने अपने ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया।

लालू प्रसाद यादव बीते कुछ दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। राबड़ी आवास में सीढ़ीयों से गिरने के बाद उन्हें फ्रैक्चर आया था और पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में उन्हें दिल्ली एम्स लाया गया। हाल ही में उन्हें एम्स के सीसीयू से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया। उनकी सेहत में सुधार है लेकिन उन्हें फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है।

अब (RJD) सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) की तबीयत में पहले से सुधार आया है। इसकी जानकारी लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने ट्वीट कर दिया था। उन्होंने कहा, ”आप सब की दुआओं और एम्स दिल्ली की अच्छी देख-रेख से आदरणीय लालू प्रसाद जी की तबीयत में काफी सुधार है। लालू प्रसाद यादव को एम्स ने गीता पाठ करने से रोका, मिला तेजप्रताप का श्राप...अब आपके लालू जी बिस्तर से उठकर बैठ पा रहे हैं। सहारा लेकर खड़े हो पा रहे हैं। हर मुसीबत से लड़कर बाहर आने की कला लालू जी से बेहतर कौन जानता है।अपने मनोबल और आप सब की दुआओं की बदौलत लालू जी की स्थिति अब काफी बेहतर है। कृपया अफवाहों पर ध्यान ना दें। साथ बनाए रखें, दुआओं में लालू जी को याद रखें।”

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Police Men's Association News| दरभंगा पुलिस मेंस एसोसिएशन के नई पदाधिकारी...Kanhaiya, Rajesh, Mukesh

तेज प्रताप यादव ने अपने हालिया ट्वीट में लिखा कि उनके पिता लालू यादव को अस्पताल में श्रीमद भगवत गीता का पाठ करने और सुनने से रोक दिया गया। जबकि लालू को गीता पाठ पढ़ना और सुनना काफी पसंद है। गीता पाठ से रोकने वाले वाले उस अज्ञानी को ये नहीं पता कि इस महापाप की कीमत उसे इसी जन्म में चुकानी होगी।’ उन्होंने इसके साथ एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें गीता पाठ करने के फायदे बताए गए हैं।लालू प्रसाद यादव को एम्स ने गीता पाठ करने से रोका, मिला तेजप्रताप का श्राप... 

इससे पहले लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर तेज प्रताप यादव भावुक ट्वीट किये थे। उन्होंने लिखा था, ”पिताजी आप जल्द स्वस्थ हो कर घर आ जाइये। आप हैं तो सब है। प्रभु मैं आपकी शरण में हूं, तब तक रहूंगा जब तक पापा नहीं आ जाते। मुसे बस पापा चाहिए और कुछ भी नहीं। ना राजनीति और ना कुछ और। बसे मेरे पापा और सिर्फ पापा…।”

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | डरहार नहर किनारे बांध पर गरीब रहते हैं, डूब गई बच्ची, मौत पर बवाल, शव के साथ सड़क जाम

इससे पहले तेज प्रताप ने रात एक ट्वीट कर सबको चौंका दिया था। इसमें उन्होंने लिखा था कि लालू यादव को फिलहाल अपने परिवार और बिहार की जनता की जरूरत है। उन्हें चापलूसों की जरूरत नहीं हैं। कुछ बाहर वाले लोग खुद को मुंह मियां मिठ्ठू बता रहे हैं और भोला-भाला बनकर उनके पिताजी की सेवा का दिखावा कर रहे हैं। ऐसे कपटी और पाखंडी को जल्द ही बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Police Men's Association News| दरभंगा पुलिस मेंस एसोसिएशन के नई पदाधिकारी...Kanhaiya, Rajesh, Mukesh

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें