मई,4,2024
spot_img

तेजस्वी यादव ने कहा, जरूरत पड़ी तो पिताजी को सिंगापुर लेकर भी जाएंगे, Lalu Yadav’s Family दिल्ली रवाना

spot_img
spot_img
spot_img

राजद सुप्रीमो लालू यादव की सेहत पर तेजस्वी यादव ने आज यहां कहा है कि सभी लोगों की दुआ से उनके स्वास्थ्य में सुधार आ रहा है। हम उन्हें दिल्ली ले जा रहे हैं। वहीं उनका इलाज कराया जाएगा। इधर, लालू यादव का परिवार दिल्ली रवाना हो गया है। पढ़िए पूरी खबर

तेजस्वी ने कहा कि लालू यादव को
पहले से ही सिंगापुर ले जाने का प्लान था लेकिन अभी उनकी सेहत ठीक नहीं है तो प्लान को स्थगित कर दिया गया है। दिल्ली में डॉक्टर से राय लेने के बाद जरूरत पड़ी तो उन्हें सिंगापुर ले जाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि इस दु:ख के समय में हमारा सभी ने साथ दिया है, चाहे वह पक्ष हो या विपक्ष, सभी ने उनकी चिंता की है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी फ़ोन किया था और कई नेताओं ने खुद आकर मुलाकात की है। हमारे समर्थक और कार्यकर्ताओं ने भी लालू यादव के लिए बहुत मन्नतें मांगी है। मैं उन सभी का शुक्रिया करता हूं। आप सब की दुआ से लालू यादव जल्द ठीक हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| आग से बौराईं औराई...Serial Cylinder Blast, 24 घर राख, 20 लाख की संपत्ति स्वाहा

इधर, राजद सुप्रीमो लालू यादव का परिवार पटना से राजधानी दिल्ली के लिए रवाना हो गया है। दिल्ली लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी, उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी राजश्री और बेटी मीसा भारती आज शाम विमान से दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं।

ये सभी दिल्ली पहुंचकर लालू यादव के आने का इंतजार करेंगे। लालू यादव को आज शाम पांच बजे स्पेशल एयर एम्बुलेंस से दिल्ली ले जाया जाएगा। इसलिए उनका परिवार पहले ही दिल्ली के लिए रवाना हो गया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News, Harlakhi News ...अगले दिन भी पुलिस 'नदारद', 2 दुकानों में भीषण चोरी, तीसरी में ...

दिल्ली रवाना होने से पहले तेजस्वी ने लालू यादव के स्वास्थ्य का अपडेट दिया है। उन्होंने कहा है कि सभी की दुआ से लालू यादव के स्वास्थ्य में सुधार है। आप सभी का शुक्रिया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें