मई,18,2024
spot_img

पटना में खाना नहीं देने पर भाभी की लोहे की खंती से पीट-पीटकर हत्या

spot_img
spot_img
spot_img

टना से इस वक्त की बड़ी खबर है जहां जिले के पुनपुन से एक शख्स ने छोटी सी बात के लिए देवर राजकुमार ने अपनी भाभी 45 वर्षीय संजू देवी की हत्या कर दी। मामला, गौरचक थाना इलाके के दौलतपुर गांव की है।

बताया जाता है कि देवर राजकुमार खेत से काम करके घर लौटा। उसने अपनी भाभी संजू से खाना मांगा। भाभी ने व्यस्तता के चलते उसे खुद से ही खाना लेने की बात कह दी। इस पर राजकुमार ने लोहे की खंती से अपनी भाभी पर हमला कर दिया।

घर में रखे लोहे की खंती से पीट-पीटकर उसने संजू देवी को गंभीर रूप से घायल कर दिया। रोने की आवाज सुनकर घर में मौजूद अन्य लोग दौड़कर पहुंचे। इस बीच राजकुमार वहां से फरार हो गया। संजू की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Police Men's Association News| दरभंगा पुलिस मेंस एसोसिएशन के नई पदाधिकारी...Kanhaiya, Rajesh, Mukesh

इस पूरे मामले की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस मामले की कार्रवाई में जुट गई है. पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें