मई,19,2024
spot_img

नेताजी देखते ही रह गए और बड़े साेनू को छोटकू सोनू से प्यार हो गया…बंध गई सोनू की बस्ता, पटना के अंग्रेजी स्कूल में कराया एडमिशन

spot_img
spot_img
spot_img

नालंदा का सोनू नीतीश कुमार से क्या मिला उसकी किस्मत ही खुल गई। नीतीश कुमार के बाद सुशील मोदी मिले। फिर तेजू भैया ने फोन किया, पप्पू यादव भी मिले। गौरी खान ने उसकी खोज की लेकिन आखिरकार सोनू को लेकर उड़ गए बड़े दिलवाले सोनू सूद। ये सोनू सूद वहीं हैं जिन्होंने कोरोना काल में पूरे देशवासियों का दिल जीत लिया था आज आईएएस बनने का सपना देखने वाला नालंदा का 11 साल का सोनू भी अपने बड़े सोनू के साथ कदमताल कर रहा है।

यह याद है ना
सर! सुनिए न प्रणाम… भीड़ से आई बच्चे की आवाज सुनकर देखिए कैसे नीतीश कुमार भी चौंक गए। मुख्यमंत्री उत्क्रमित मध्य विद्यालय कल्याण बिगहा (नालंदा) में जनसंवाद कार्यक्रम में लोगों की समस्याओं को सुन रहे थे।

अब बिहार के अंग्रेजी स्कूल में पढ़ाई करेगा नालंदा का यह सोनू। उसके पढ़ाई का पूरा खर्च बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने उठाया है। सोनू सूद ने सोनू का एडमिशन पटना के बिहटा में स्थित आइडियल इंटरनेशन पब्लिक स्कूल में करा दिया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Police Men's Association News| दरभंगा पुलिस मेंस एसोसिएशन के नई पदाधिकारी...Kanhaiya, Rajesh, Mukesh

किसी ने सोनू सूद से ट्विटर पर सोनू की मदद की गुहार लगाई थी। कुछ घंटे में ही सोनू का एडमिशन पटना के बड़े इंग्लिश स्कूल में हो गया। अभिनेता ने अपने ट्वीट पर यह बात साझा की है। सोनू सूद ने लिखा है-‘सोनू ने सोनू की सुन ली भाई। स्कूल का बस्ता बांधिए। आपकी पूरी शिक्षा और हॉस्टल की व्यवस्था हो गई है।’

कुछ दिन पहले नालंदा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से 11 साल के सोनू ने कहा था कि पिता ने सारे पैसे शराब पीने में खत्म दिए। वह बड़ा होकर आईएएस बनना चाहता है। मगर उसके पास अब पढ़ने की व्यवस्था नहीं है। इसके बाद भाजपा नेता सांसद सुशील मोदी ने सोनू का एडमिशन नवोदय विद्यालय में कराने की बात कही । उन्होंने बच्चे के अकाउंट में हर महीने दो हजार रुपये भी देने का वादा किया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Seat | दुनिया में सिर्फ यहीं बिकता है दुल्हा...

इसके बाद बुधवार को जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव भी सोनू से मिलने पहुंचे और उसे 50 हजार रुपये की मदद की। राजद नेता और हसनपुर के विधायक तेज प्रताप यादव ने भी एलआर पाठशाला खोलने की जानकारी दी थी लेकिन सब के सब बैठे रह गये और सोनू सूद ने सोनू का नामांकन पटना के आइडियल इंटरनेशन पब्लिक स्कूल में करा दिया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | CSP में अहले घुसे अपराधी, पिस्टल दिखाया, झोला में पांच लाख कैश भरा, निकले, दो अंतरजिला अपराधियो को रंगेहाथ ग्रामीणों ने दबोचा, दो फरार

दरअसल, 14 मई को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नालंदा पहुंचे थे। मुख्यमंत्री अपनी पत्नी स्वर्गीय मंजू सिन्हा की पुण्यतिथि के मौके पर कल्याण बिगहा गांव पहुंचे थे। इस दौरान उत्क्रमित मध्य विद्यालय कल्याण बिगहा में जनसंवाद कार्यक्रम में लोगों की समस्याओं को वो सुन रहे थे तभी 11 साल का सोनू कुमार भी अपनी बात लेकर वहां पहुंच गया जिसने सीएम से बेहतर शिक्षा की मांग की थी। सोनू का कहना था कि उसके पिता शराब पीते हैं जिसमें सारा पैसा खत्म हो जाता है और जो थोड़े बहुक पैसे वो पढ़ाकर कमाकर लाता है वो भी ले लेते हैं। सोनू का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें