back to top
10 सितम्बर, 2024

Road Accident In Bihar Patna | यात्रियों से भरी बस पलटी, चालक और खलासी सहित 15 यात्री घायल, Read Now

spot_img
spot_img
spot_img

पटना (Passenger bus overturned in Patna, Bihar.)  राजधानी पटना के पटना सिटी के अगमकुआं थाना क्षेत्र के बैरिया बस स्टैंड के पास रविवार को एक बस अनियंत्रित होकर पलट गयी।

15 यात्री के साथ चालक और खलासी भी घायल

घटना में लगभग 15 यात्री के साथ बस का चालक और खलासी भी घायल हो गये।  (Passenger bus overturned in Patna, Bihar.) सभी घायलों को आनन-फानन में एनएमसीएच भेजा गया है।

ओम साई राम नामक एक बस बैरिया बस स्टैंड से मुजफ्फरपुर जाने के लिए निकली थी। बस में करीब 15 यात्री सवार थे। जीरो माइल के आसपास बस का अगले हिस्से का चक्का खुल गया।

घटना के बाद से सड़क पूरी तरह से जाम

इसके बाद यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गयी। इस दौरान बस के ड्राइवर और खलासी सहित कई यात्री जख्मी हो गये। (Passenger bus overturned in Patna, Bihar.) बस स्टैंड के पास अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी।घटना के बाद से सड़क पूरी तरह से जाम हो गई है।

मौके पर पहुंचे ट्रैफिक डीएसपी

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे ट्रैफिक डीएसपी ने पूरी घटना की जानकारी ली। बस के ड्राइवर और खलासी की हालत नाजुक बताई जा रही है। दोनों का पैर बुरी तरह से घायल हो गया है।

पलटी बस को क्रेन के जरिये हटाया

Passenger bus overturned in Patna, Bihar.
Passenger bus overturned in Patna, Bihar.

बीच सड़क पर पलटी बस को (Passenger bus overturned in Patna, Bihar.) क्रेन के जरिये हटाया गया।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -