मई,19,2024
spot_img

चचेरे भाई ने घर में अकेली देख बहन से की जबरदस्ती, शर्म से युवती ने दी जान, पढ़िए पूरी खबर, कहां फंसी है पुलिस

spot_img
spot_img
spot_img

टना मसौढ़ी थाने के लालाबिगहा गांव में घर में अकेली युवती को देख रिश्ते के चचेरे भाई ने अश्लील  हरकत की। घटना से मर्माहत 17 वर्षीया युवती ने जहर खाकर जीवनलीला समाप्त कर ली।

 

मौके पर पहुंचे परिजनों को देख युवक भागने लगा। जिसे पकड़ने के बाद लोगों ने आरोपित युवक सह खरजामा गांव निवासी कंचन यादव के पुत्र निल्लू कुमार की पिटाई कर दी। हालांकि मौका मिलते ही वह भाग खड़ा हुआ। घटना की सूचना पाकर पहुंची मसौढ़ी पुलिस शव बरामद कर मामले की छानबीन में जुट गई।

थानाध्यक्ष रंजीत रजक ने बताया कि फिलहाल इस संदर्भ में पीड़ित पक्ष की ओर से आवेदन नहीं मिला है। बरामद शव का पोस्टमार्टम होने के बाद ही मौत के कारण का खुलासा होगा। घटना के पीछे  प्रेम प्रसंग है या जबरदस्ती अश्लील हरकत दोनों बिंदुओं पर छानबीन की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | बाबूबरही में 11 हजार वोल्ट का झटका, मवेशी चरा रहा बालक झुलसा, भैंस की मौत

जानकारी के अनुसार खरजामा निवासी आरोपित युवक निल्लू का युवती के घर  पर आना जाना था। रविवार को घर में अकेली युवती को देख आरोपित जबरदस्ती अश्लील हरकत करने लगा। इसी बीच युवती की बहन और अन्य परिजन भी आ गए।

दोनों के आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने के बाद डांट फटकार के बाद पिटाई की गई।  मृतका के पिता ने पुलिस को बताया कि आरोपित निल्लू विवाहित है। उसके तीन बच्चे भी हैं। (patna crime news disturbed by cousin obscene antics woman gave her life forced to see her sister alone in house)उसने विश्वासघात कर रिश्ते को कलंकित किया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election| Jaley से Singhwara....Silent Mode में

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें