मई,19,2024
spot_img

तेज प्रताप यादव RJD से देंगे इस्तीफा, कहा-जल्द पिता से मिलकर अपना इस्तीफा दूंगा

spot_img
spot_img
spot_img
तेज प्रताप यादव RJD से देंगे इस्तीफा, कहा-जल्द पिता से मिलकर अपना इस्तीफा दूंगा
तेज प्रताप यादव RJD से देंगे इस्तीफा, कहा-जल्द पिता से मिलकर अपना इस्तीफा दूंगा

लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव राजद से इस्तीफा देंगे। (Tej Pratap Yadav will resign from RJD) जी हां, यह जानकारी खुद लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने दी है। उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल से इस्तीफा देने की घोषणा कर दी है। हसनपुर विधान सभा सीट के विधायक तेज प्रताप यादव ने पार्टी के एक कार्यकर्ता के साथ बंद कमरे में मारपीट करने के आरोप लगने के बाद इस्तीफा देने का ऐलान किया है।

पिता से मिलने के बाद देंगे इस्तीफा

तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने बताया कि पिता लालू प्रसाद यादव से मुलाकात के बाद वह पार्टी से इस्तीफा देंगे। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘मैं अपने पिता के नक्शे कदम पर चलने का काम किया। सभी कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया. जल्द अपने पिता से मिलकर अपना इस्तीफा दूंगा।’ अपने ट्वीट में तेज प्रताप ने लालू प्रसाद यादव, आरजेडी, तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी, मीसा भारती और चिरंजीव राव को टैग किया। पढ़िए पूरी खबर

राजद विधायक व पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर पार्टी से इस्तीफा देने की घोषणा कर दी है। तेजप्रताप ने कहा है कि वे जल्द ही अपने पिता और राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से मिलकर अपना इस्तीफा सौंप देंगे। तेजप्रतापतेज प्रताप यादव RJD से देंगे इस्तीफा, कहा-जल्द पिता से मिलकर अपना इस्तीफा दूंगा ने कहा है कि उन्होंने हमेशा अपने पिता के पदचिह्नों पर चलने का काम किया है और सभी कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | CSP में अहले घुसे अपराधी, पिस्टल दिखाया, झोला में पांच लाख कैश भरा, निकले, दो अंतरजिला अपराधियो को रंगेहाथ ग्रामीणों ने दबोचा, दो फरार

कार्यकर्ता की बंद कमरे में पिटाई का आरोप
तेज प्रताप पर पार्टी के युवा प्रकोष्ठ के पटना महानगर के अध्यक्ष रामराज यादव (Ramraj Yadav) ने आरोप लगाया कि तेज ने 22 अप्रैल को आयोजित इफ्तार पार्टी के दौरान उनकी बंद कमरे में पिटाई की। साथ ही अभद्र गालियां भी दीं. ये ही नहीं उन्होंने धमकी भी दी कि पार्टी छोड़ दो नहीं तो दस दिन के अंदर तुम्हें गोली मरवा देंगे। इस बात से नाराज होकर वे सोमवार को पार्टी कार्यालय पहुंचे और अन्य युवा कार्यकर्ताओं के साथ इस्तीफा सौंपा।

इस्तीफा देने पहुंचे रामराज ने कहा, ” इस बात की जानाकारी मैंने तत्काल पार्टी के बड़े नेता और पदाधिकारियों को दे दी थी। उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन दिया था। लेकिन तीन दिन बीत जाने पर भी कोई एक्शन नहीं लिया गया, इसलिए मैं अब इस्तीफा लेकर पार्टी कार्यालय आया हूं।”

यह भी पढ़ें:  Basopatti News| Madhubani News| नवविवाहिता की गले में बांधी रस्सी, कर दी हत्या, बोरे में किया लाश को पैक, घर से 5 किमी दूर जलकुंभी में छुपाया...@20 घंटे बाद

तेज प्रताप ने खुद को बताया निर्दोष
इधर, इस पूरे मामले में तेज प्रताप यादव ने खुद को बेकसूर बताया है। उन्होंने रामराज के साथ की एक तस्वीर साझा करते हुए कहा, ” आरोप निराधार है। बहकावे में आकर रामराज आरोप लगा रहे। इफ्तार वाले दिन की तस्वीर है। काफी अपनेपन के साथ तस्वीर खिंचवाई थी।”

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | डरहार नहर किनारे बांध पर गरीब रहते हैं, डूब गई बच्ची, मौत पर बवाल, शव के साथ सड़क जाम

जानकारी के अनुसार, तेज प्रताप यादव अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। बीते 26 मार्च को तेज प्रताप यादव ने दो ट्वीट में कई नेताओं के चेहरों को बेनकाब करने की बात कही थी। पहले ट्वीट में उन्होंने कहा था कि वक्त आ चुका है…एक बड़े खुलासे का, जल्द उन सभी चेहरों से नकाब उतारूंगा…जिन्होंने मुझे नासमझ समझने की भूल की।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें