मई,18,2024
spot_img

राबड़ी आवास से गुजरी तेजप्रताप की गाड़ी, नहीं लिया मां का आशीर्वाद, पढ़िए पूरी खबर क्या हुआ जब तेजप्रताप निकले शांति रैली पर

spot_img
spot_img
spot_img

पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने सोमवार को अपने संगठन छात्र जनशक्ति परिषद के बैनर तले शांति रैली की शुरुआत की।

इसकी शुरूआत उन्होंने लोकनायक जयप्रकाश नारायण के प्रतिमा स्थल पर माल्यार्पण कर किया। तेजप्रताप अपने समर्थकों के साथ पटना के गांधी मैदान स्थित जेपी गोलंबर पहुंचे।

गोलंबर पहुंचने से पूर्व रास्ते में ही राबड़ी देवी का आवास है, ऐसी उम्मीद जतायी जा रही थी कि तेज प्रताप यादव जब अपने स्टैंड रोड आवास से निकलेंगे तो मां राबड़ी देवी का आशीर्वाद लेने 10 सर्कुलर आवाज जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इस उम्मीद के साथ पत्रकारों की बड़ी संख्या पहले से ही राबड़ी आवास के बाहर खडी थी।

राबड़ी देवी रविवार की शाम ही काफी दिनों के बाद पटना पहुंची है ऐसे में तेजप्रताप अपनी मां राबड़ी देवी से मुलाकात करने जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। तेजप्रताप सीधे जेपी की प्रतिमा के पास पहुंचे हैं और वहां अपने समर्थकों के साथ मिलकर माल्यार्पण किया ।

उल्लेखनीय है कि तेज प्रताप यादव ने पार्टी में स्टार प्रचारकों की लिस्ट और अन्य सवालों को खड़ा करते हुए यह आरोप लगाया था कि मां राबड़ी देवी और बहन मीसा भारती को भी पार्टी में सम्मान नहीं मिल रहा है।

इससे पूर्व भी पार्टी के नेता तेजप्रताप के राजनीति रवैये से नाराज है और इसे लेकर अब पार्टी और दोनों भाईयों में भी दरार आ गयी है। हालांकि तेज प्रताप यादव ने आज आयोजित जन शक्ति यात्रा को लेकर मीडिया के माध्यम से अपने छोटे भाई तेजस्वी को यात्रा में शामिल होने का ऑफर दिया था।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें