मई,19,2024
spot_img

यूनिक हेयर स्टाइल में नजर आए तेजप्रताप यादव, लिखा-तुम मजाक उड़ाओ, हम धज्जियां उड़ा देंगे

spot_img
spot_img
spot_img

पटना। हालिया दिनों में अपनी पार्टी और छोटे भाई तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) से नाराज चल रहे लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tej pratap Yadav) एक बार फिर से सुर्खियां बंटोर रहे हैं।

 

इन दिनों बिहार की राजनीति में सुर्खियों में रहने वाले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) इस बार अपने हेयर कटिंग को लेकर चर्चा में है।

राजद विधायक तेजप्रताप यादव ने अपने लंबं बालों को कटवाकर यह नया लुक लिया है। तेजप्रताप यादव ने बुधवार को नए हेयर स्टाइल की फोटो सोशल मीडिया में भी शेयर की है।

सालों से एक बार अपने लम्बे बालों के कारण वह चर्चा में आये थे और अब वह छोटे बालों के साथ नये लुक को लेकर सामने आये है। पिछले दिनों तेज प्रताप यादव ने अपने बाल बढ़ा रखे थे लेकिन अब उन्होंने अपना हेयर स्टाइल बढ़ा दिया है।

तेज प्रताप ने गुरुवार को हेयर कटिंग के साथ वाली नई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और इसके साथ उन्होंने कुछ ऐसा लिखा है जिसमें उन्होंने अपने विरोधियों को चेतावनी दी है। हालांकि ऐसा उन्होंने किसके लिए लिखा है ये पता नहीं चल पा रहा है।

तेज प्रताप ने ट्विटर पर लिखा है.. तुम हमारा मजाक उड़ाओ, हम तुम्हारी धज्जियां उड़ा देंगे। तेज प्रताप चेतावनी किसके लिए है यह तो स्पष्ट नहीं है लेकिन कहीं ना कहीं उन्होंने अपने राजनीतिक विरोधियों को मैसेज दे दिया है।

लोग कमेंट के जरिए तेजप्रताप यादव को नसीहत देते हुए भी नजर आ रहे हैं कि पार्टी और भाई के विरोध में उन्हें बगावती तेवर अख्तियार नहीं करना चाहिए।

तेजप्रताप अलग-अलग कामों को लेकर लगातार चर्चा में बने रहते हैं. उन्होंने जिस तरह का रवैया अपनाया है उससे लग रहा है फिलहाल पार्टी से नाराज चल रहे हैं। नए लुक के साथ जो तस्वीर पोस्ट की गई है वह किसी मेंस पार्लर यानी सैलून की लगती है। इस तस्वीर में तेजप्रताप यादव ने अपने बड़े बालों को कटवा लिया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें