मई,17,2024
spot_img

बिहार विस उपचुनाव : इधर, तेजस्वी किए हुए हैं कुशेश्वरस्थान में कैंप उधर, मामा सुभाष यादव ने बिगाड़ दिया खेल, पढ़िए पूरी खबर

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार विधानसभा के दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव में जीत के लिए राजद जोर-शोर से लगी है। इसके लिए तेजस्वी यादव खुद कुशेश्वरस्थान में कैंप किये हुए है लेकिन राजनीति में विरोधियों की कमी नहीं होती।

 

उनके एक विरोधियों में उनके मामा सुभाष यादव भी शामिल हैं, जिन्होंने तेजस्वी के विरोध में बयान दिया है । सुभाष यादव ने लोगों से तेजस्वी के पक्ष में मतदान नहीं करने की अपील की है।

उन्होंने आज यहां कहा कि तेजस्वी बिहार को छोड़कर हर महीने विदेश का दौरा करने लगेंगे । ऐसे में यदि तेजस्वी बिहार के सीएम बनेंगे तो बिहार की स्थिति और भी खराब हो जाएगी।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| टिनी टॉट स्कूल में 3 साल के मासूम की Alleged Murder, नाला से मिला शव, जमकर बवाल, स्कूल की बिल्डिंग में लगाई आग

उन्होंने कहा कि ‘तेजस्वी अगर बिहार का मुख्यमंत्री बन जाता है तो बिहार की दुर्दशा इससे भी खराब होगी, जैसी अभी है, क्योंकि तेजस्वी जनता से छलावा कर रहा है, वह बिहार के लोगों को दर्शन भी नहीं देगा।

उन्होंने कहा कि ‘नीतीश कुमार बिहार के बारे में हर दिन सोचते हैं और तेजस्वी हर दिन दिल्ली हरियाणा के बारे में सोचने में लगेंगे… अमेरिका के बारे में सोचने लगेंगे। महीना में विदेश का टूर करेंगे। इसलिए बिहार की जनता इस जोकर से सावधान रहे। ये लोग जोकर है। लालू यादव ये नहीं हो सकते हैं। भले ही लालू का खून है। लालू यादव बनने में इनको बहुत टाइम लगेगा।

यह भी पढ़ें:  Bihar Weather News| अच्छी बारिश के संकेत...La-Nina Coming Via Purnia...चंद दिन शेष...Monsoon की Bihar में समय से पहले Grand Entry

खास बात ये है कि सुभाष यादव ने मुख्यमंत्री का पक्ष भी लिया। उन्होंने मुख्यमंत्री के बिहार में विकास कार्य की सराहना करते हुए कहा कि ‘नीतीश कुमार ने बिहार में सड़कों, बिजली, हॉस्पिटलों का जाल बिछाया। साथ ही शिक्षा विभाग के साथ बिहार के शिक्षा में सुधार किया ।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| टिनी टॉट स्कूल में 3 साल के मासूम की Alleged Murder, नाला से मिला शव, जमकर बवाल, स्कूल की बिल्डिंग में लगाई आग

ऐसी बात नहीं है कि नीतीश कुमार ने काम नहीं किया है। हां, नीतीश कुमार में एक कमी है कि भ्रष्टाचार बढ़ा है, यदि उसको नीतीश कुमार रोक दें तो नीतीश कुमार की सांस जिस दिन जाएंगी, उसी दिन उसके हाथ से सीएम की कुर्सी जाएगी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें