मई,18,2024
spot_img

Bihar Crime: लालू-राबड़ी सेवा संस्थान के मालिक को दिन-दहाड़ अपराधियों ने मारी गोली, पढ़िए पूरी खबर

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार की राजधानी पटना के बेउर थाना क्षेत्र अंतर्गत हर्निचक में लालू राबड़ी सेवा संस्थान के मालिक को सड़क पर बाइक सवार अपराधियों ने आज सुबह गोली मार दी।

 

हरनीचक मोड़ के पास लालू-राबड़ी सेवा संस्‍थान (Lalu Rabri Sewa Sansthan) के मालिक को अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मार दी। इस घटना में लालू-राबड़ी सेवा संस्‍थान के मालिक नंद किशोर यादव (Nand Kishore Yadav) बुरी तरह से घायल हो गए हैं।

उन्‍हें गंभीर अवस्था में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। स्‍थानीय पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Benipur News| तरौनी के जविप्र डीलर Suspended... या Acquitted? बड़ा Confusion है भाई...!

जानकारी के अनुसार, सरेआम गोली मारने की घटना बेउर थाना क्षेत्र के हरनीचक इलाके में हुई है। अपराधियों ने लालू-राबड़ी सेवा संस्थान के मालिक नंद किशोर यादव को सामने से दो गोली मारी है। दिनदहाड़े गोली मारने की यह घटना शुक्रवार की सुबह तकरीबन 7:00 बजे के आसपास की बताई जा रही है।

अपराधियों ने इस घटना को उस वक्‍त अंजाम दिया जब नंद किशोर यादव अपनी कार से कहीं जाने के लिए घर से निकले थे। उसी वक्‍त पहले से ही घात लगाकर बैठे हमलावरों ने हरनीचक मोड़ के पास उन पर हमला कर दिया।

बताया गया है कि मुन्ना अपने मैरेज हॉल से स्विफ्ट डिजायर कार से कहीं जा रहे थे। इस बीच पहले से घात लगाए बाइक सवार बदमाश वहां पहुंचे और ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी। गोली बारी की घटना में मुन्ना को दो गोली लगी है। स्थानीय लोगों की मदद से घायल मुन्ना को पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Gaighat News| Muzaffarpur News | बेनीबाद में गायघाट का शराब कारोबारी, कार, कार्टन में भर-भरकर शराब, गिरफ्तार

मामले की जांच में जुटी पुलिस

दरअसल, पूरा मामला सुबह दस बजे के आसपास का है। घटना की सूचना मिलने के बाद बेउर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस का कहना है कि अपराधियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा। फिलहाल पुलिस घायल मुन्ना का बयान लेगी उसके बाद इस मामले में पता चलेगी कि घटना के पीछे क्या कारण है। पुलिस हमले के पीछे की वजह तलाश रही है। वहीं, अपराधियों की पहचान के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Biraul News| बिरौल और गौड़ाबौराम के BEO से Show Cause,पूछा DEO ने, कौन करेगा E-Shiksha Kosh पर Photo Upload

बाइक सवार 2 हमलावरों ने घटना को दिया अंजाम
बताया जा रहा है कि बाइक से आए हमलावर 2 की संख्‍या में थे। नंद किशोर यादव जैसे ही अपने घर से कार में सवार होकर बाहर निकले हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार दोनों अपराधी मौके से भागने में सफल रहे। इस घटना के बाद मौके पर अफरातफरी का माहौल हो गया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें