मई,19,2024
spot_img

तेज प्रताप के रखवाले ने कर दिया बड़ा कांड, नौकर निकला दबंग, सारा माल चटकर हो गया फरार, घर से आईफोन समेत लाखों की चोरी

spot_img
spot_img
spot_img

तेज प्रताप यादव के पटना स्थित 2 एम स्ट्रेंड रोड के आवास से लाखों रुपए के सामान की चोरी हो गई। तेज प्रताप ने बुधवार को इसकी लिखित शिकायत सचिवालय थाना में की है। उन्होंने चोरी का आरोप आवास पर रहने वाले अपने नौकर सह केयरटेकर चंदन कुमार पर लगाया है, जो फरार है। तेज प्रताप यादव के घर पर लंबे समय से चंदन काम करता था, मां राबड़ी देवी के आवास में शिफ्ट होने के बाद चंदन को ही घर की देखरेख की जिम्‍मेदारी दे दी थी।

दरसअल, तेज प्रताप अपने आवास से राबड़ी आवास शिफ्ट हो गए हैं। इसके बाद आवास पर चंदन कुमार रह रहा था। आरोप है कि इसी दौरान तेज प्रताप की गैरहाजिरी में उसने 27 मई को ही लाखों के समान और नगद की चोरी की है। चोरी के सामान में तेज प्रताप का आईफोन भी शामिल है।

बुधवार की सुबह उन्‍होंने सचिवालय थाने में केस दर्ज कराया है। पटना पुलिस एफआइआर दर्ज करने के बाद जांच में जुट गई है। दर्ज एफआईआर में कहा गया है कि तेज प्रताप यादव को 2 एम स्‍ट्रेंड रोड स्‍थ‍ित आवास आवंटित किया गया है. वह वहीं पर रहते थे, लेकिन कुछ दिन पहले तेज प्रताप इस आवास से मां राबड़ी देवी (Rabri Devi) के आवास में शिफ्ट हो गए।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | CSP में अहले घुसे अपराधी, पिस्टल दिखाया, झोला में पांच लाख कैश भरा, निकले, दो अंतरजिला अपराधियो को रंगेहाथ ग्रामीणों ने दबोचा, दो फरार

इसके बाद उन्‍होंने अपने आवास की देखरेख की जिम्‍मेदारी चंदन को दे दी। चंदन लंबे समय से तेज प्रताप यादव के घर पर काम करता था। दर्ज केस में उन्‍होंने चंदन पर ही शंका जाहिर की है।

बताया जा रहा है कि 27 मई को चंदन घर के कीमती सामान और कैश लेकर फरार हो गया। किदवईपुरी के पीएनटी कॉलोनी निवासी वीरेंद्र प्रताप के पुत्र चंदन कुमार पर तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने आईफोन और तीन बैग की चोरी का भी आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें:  Basopatti News| Madhubani News| नवविवाहिता की गले में बांधी रस्सी, कर दी हत्या, बोरे में किया लाश को पैक, घर से 5 किमी दूर जलकुंभी में छुपाया...@20 घंटे बाद

साथ ही गाड़ी को भी नुकसान पहुंचाया है. बुधवार की सुबह अब खुद तेज प्रताप यादव ने थाने में शिकायत की है। इसके साथ ही उन्होंने अपने आवास की सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ भी में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए पुलिस मुख्यालय (Police Headquarters) से शिकायत की है।

तेज प्रताप ने कहा कि चंदन किदवईपुरी के पीएनटी कॉलोनी का रहने वाला है। उसने घर में खड़ी उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ कर उसे नुकसान भी पहुंचाया। तेज प्रताप ने अपने आवास के सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ काम में लापरवाही बरतने को लेकर पुलिस मुख्यालय से अलग से शिकायत की है। वे फिलहाल अपनी मां के साथ उनके आवास पर रह रहे हैं।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें