मई,19,2024
spot_img

Tejashwi Yadav | नायक, उसका अंदाज, और यह संवाद,…अगर किसी को पेट में दर्द हुआ…Darbhanga DMCH भी करे पुकार…

मुंह पर मास्क। हाफ जैकेट। बर्फीली ठंड। अंदाज नायक वाला स्टाइल ऐसा, कई अस्पताल प्रशासनों की नींद उड़ गई। जागते रहो नहीं तो....आ जाएंगे। मगर, सवाल दरभंगा की डीएमसीएच की व्यवस्था भी कर रही है। पूछ रही, कब आओगे सरकार। मैं बीमार पड़ा हूं। मेरे बगल में शव पड़े हैं। मरीज ठंड में जमीन पर धूप सेंक रहे हैं। कैसे चलेगा सरकार? कुछ करो...पढ़िए पूरी रिपोर्ट....

spot_img
spot_img
spot_img

नायक, और उसका अंदाज और यह संवाद,…अगर किसी को पेट में दर्द हुआ…सर में दर्द हुआ….तो उसके नाम पर फाइल मैं खोल दूंगा”, ठीक इस तरह के तेवर में नजर आ रहे बिहार के Deputy CM Tejashwi Yadav ।

Tejashwi Yadav | खौफ आजकल अस्पतालों में

तेजस्वी यादव का खौफ आजकल अस्पतालों में है। तेजस्वी जब पुहंचे हाजीपुर अस्पताल और वहीं की चिजों को देखा, समझा, पड़ताल किया… और पड़ताल किया इस बीच ही सोशल मीडिया पर उनका वीडियो आग (When Tejashwi Yadav reached the hospital in action) की तरफ वायरल होने लगा।

Tejashwi Yadav | बिहार की ताकत, तेजस्वी 

लोगों ने कहा, यह है असली नायक। यही है बिहार का भविष्य। बिहार की ताकत। बिहार का जमीनी नेता। वहीं, कुछ लोगों का यह भी कहना था कि ऐसे अस्पतालों से भगवान बचाए तो कोई स्वास्थ्य सिस्टम को सुधारने की बात कर रहा था।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | CSP में अहले घुसे अपराधी, पिस्टल दिखाया, झोला में पांच लाख कैश भरा, निकले, दो अंतरजिला अपराधियो को रंगेहाथ ग्रामीणों ने दबोचा, दो फरार

Tejashwi Yadav | कुछ यूं हुई तेजस्वी की एंट्री

तेजस्वी ने हाजीपुर में रात के अंधेरे में करीब 1:00 बजे सोते हुए अस्पताल को जगाने की कोशिश की।

Tejashwi Yadav | बिहार के बाकी अस्पतालों में तेजस्वी का इंतजार?

यह सवाल हर किसी के जाहन में है लेकिन तेजस्वी यादव का इस प्रयास से खूब तारिफ हो रही है मुंह पर मास्क लगाएं और हाफ जैकेट में बर्फीली ठंड में तेजस्वी यादव को यह नायक स्टाइल कई अस्पताल प्रशासन की नींद उड़ा चुका है। और वहीं, तेजस्वी का इंतजार दरभंगा की जनता भी कर रही है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Seat | दुनिया में सिर्फ यहीं बिकता है दुल्हा...

Tejashwi Yadav | दरभंगा डीएमसीएच भी करे पुकार, एक बार आ जाओ सरकार

जहां इसी महीने दरभंगा के डीएमसीएच में लापरवाही का आलम यूं दिखा कि सीसीडब्ल्यू वार्ड में भर्ती एक मरीज मोकामा थाना क्षेत्र के संतोष साह (55) की मौत के बाद शव को 10 घंटे बीत जाने के बाद भी नहीं हटाया गया। शव के बगल में ही अन्य मरीजों का इलाज चलता रहा। भयभीत होकर कई परिजन अपने मरीज को लेकर दूसरी जगहों पर चले गये।

यह भी पढ़ें:  Basopatti News| Madhubani News| नवविवाहिता की गले में बांधी रस्सी, कर दी हत्या, बोरे में किया लाश को पैक, घर से 5 किमी दूर जलकुंभी में छुपाया...@20 घंटे बाद

Tejashwi Yadav | लावारिस व्यवस्था, ठंड में जमीन सेंकते मरीज

इतना ही नहीं, सीसीडब्ल्यू में सड़क पर पड़े एक लावारिस मरीज का इलाज भी सीसीडब्ल्यू के वार्ड में चल रहा था। उसे ठंड से कांपते देख कर्मियों ने कंबल ओढ़ाने के बदले धूप सेंकने के लिए बाहर जमीन पर लिटा दिया। पूछने पर एक कर्मी ने बताया कि जब धूप समाप्त हो जाएगी तब उसे वापस बेड पर लिटा देंगे। जब शव के बारे में पूछा गया तो बताया गया कि उक्त मरीज के परिजन पटना से आ रहे हैं, उसके बाद उन्हें शव सौंपा जाएगा।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें