back to top
6 अक्टूबर, 2024

Bihar News| बड़ा हादसा, ग्यारह लोग नदी में डूबे, दस की मिली लाश, एक लापता

spot_img
spot_img
spot_img

Bihar News| बड़ा हादसा, ग्यारह लोग नदी में डूबे, दस की मिली लाश, एक लापता| कटिहार और रोहतास में बड़ा हादसा हुआ है। यहां कुल ग्यारह लोग पानी में डूब गए। इसमें दस लोगों की लाश पानी से (Big accident in Bihar, eleven people drowned in the river, dead bodies of ten found, one missing) निकाली गई है। वहीं एक का पता नहीं चल रहा है।

जानकारी के अनुसार मामला, कटिहार जिले के समेली प्रखंड का है। यहां रविवार को कुर्सेला थाना क्षेत्र अंतर्गत चकला मौलाना नगर पंचायत में चार स्कूली बच्चों की नदी में डूबने से मौत हो गई। बच्चे समेली हॉल्ट के पास सरैया धार में नहाने गए थे, लेकिन गहरे पानी में चले जाने के कारण उनकी मौत हो गई।

मरने वालों में चंदन कुमार पंडित के अठारह साल के पुत्र दीपक कुमार, श्रवण ठाकुर के पुत्र अठारह साल के हिमांशु कुमार, चंदन मंडल के पुत्र अठारह साल के अभिजीत कुमार व मिठ्‌ठी मंडल के पुत्र पंद्रह साल के सौरभ कुमार शामिल हैं। सभी युवक और बच्चे चकला मौलाना नगर पंचायत के निवासी थे। स्थानीय लोगों की मदद से शवों को बरामद कर लिया गया है।

वहीं,रोहतास जिले के रोहतास थाना क्षेत्र के तुम्बा गांव के निकट सोन नदी में स्नान करने के क्रम में एक ही परिवार और रिश्तेदार के 6 किशोर और एक किशोरी रविवार डूब गए। देर शाम तक छह शव बरामद कर लिया गया है।

डूबे किशोर में केदार गौड़ के पुत्र दस साल के अभय कुमार, हीरालाल गौड़ के पुत्र बारह साल के विवेक कुमार, कृष्णा गौड़ के पुत्र राजू कुमार सभी तुम्बा निवासी है। इनके रिश्तेदार रांची झारखंड निवासी नंद किशोर गौड़ के पुत्र पवन कुमार,पुत्री नाव्या कुमारी, निधि कुमारी, गुनगुन कुमारी सबों की उम्र आठ से चौदह साल शामिल हैं। इसमें नाव्या कुमारी की शव को एसडीआरएफ की टीम तलाश कर रही है।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -