back to top
4 अक्टूबर, 2024

Bihar News: तेजस्वी की चुटकी….देखें VIDEO | ये JDU के MP हैं, सरकार की बदनामी…क्या मजाक बनाकर रखे हैं आप, देखें VIDEO |

spot_img
spot_img
spot_img

Bihar News: तेजस्वी की चुटकी….देखें VIDEO | ये JDU के MP हैं, सरकार की बदनामी…क्या मजाक बनाकर रखे हैं आप, देखें VIDEO |

जहां तेजस्वी यादव ने एक्स पर पोस्ट किया है। तेजस्वी यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सांसद सुनील कुमार की बेबसी दिखाते हुए तंज कसा है कि “ये वाल्मीकिनगर से जदयू के सांसद है। उपचुनाव में जीत कर पहली बार सांसद बनने के बाद 2024 में दुबारा सांसद बने हैं। लेकिन सांसद की बात स्थानीय जिला प्रशासन के कर्मी भी नहीं सुन रहे हैं। इस बात खुलासा नहीं बल्कि वीडियो ही वायरल हो गया है जिसमें सांसद सुनील कुशवाहा एक अधिकारी को फोन करके कह रहे हैं। लिखा है, ये वाल्मीकिनगर से जदयू के सांसद है। नौकरशाही से त्रस्त बेचारे सांसद महोदय की बेबसी और बेचारगी देखिए।

DM-SP को तो छोड़िये सुबह से फोन किए (Tejashwi cornered JDU MP for not picking up the phone) जा रहे हैं, लेकिन छोटा बाबू भी फोन नहीं उठा रहा।

नेताओं को सरकार की बदनामी का डर रहता है लेकिन DK-NK मॉडल पर चल रहे बिहार के अधिकारियों को किसी का डर नहीं है? CM को तो होश ही नहीं है। CM अपने ही दल के नेताओं के फीडबैक पर काम नहीं करते विपक्ष की तो छोड़ ही दीजिए।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -