back to top
2 जुलाई, 2024
spot_img

Danapur Pipa Bridge News| बारिश से पीपा पुल का उतरी छोर पहुंच पथ ध्वस्त

spot_img
spot_img
spot_img

Danapur Pipa Bridge News| बारिश से पीपा पुल का उतरी छोर पहुंच पथ ध्वस्त| जहां, पटना के दानापुर में पिछले कुछ दिनों से हो रही बारिश के कारण पीपा पुल का उतरी छोर पहुंच पथ बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। शनिवार को हुई बारिश के कारण पीपा पुल के उत्तरी छोर का पहुंच (The access road at the northern end of Danapur’s Pipa bridge collapsed) पथ ध्वस्त हो गया। इससे वाहनों की लंबी कतार लग जाने से करीब दो घंटे तक पुल पर आवागमन बाधित रहा।

Danapur Pipa Bridge News| पुरानी पानापुर घाट के पास पहले भी ध्वस्त हो चुका है पुल

जाम के कारण लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। स्थानीय लोगों का कहना है कि पुल पर ओवरलोडेड वाहनों के चलने और बारिश के कारण यह क्षति हुई है। वैसे,ऐसा मामला पहले भी हो चुका है, जहां, 21 मई 21 को  दानापुर दियारा की लाइफ लाइन पीपा पुल का पहुंच पथ बारिश के दौरान पुरानी पानापुर घाट के पास ध्वस्त हो गया था।

Danapur Pipa Bridge News| पहुंच पथ के ध्वस्त होने से बड़े हादसे की संभावना

जानकारी के अनुसार, दियारावासियों ने बताया कि बारिश के कारण उत्तरी छोड़ पुरानी पानापुर घाट पर पहुंच पथ ध्वस्त हो गया है। इससे,पहुंच पथ के ध्वस्त होने से बड़े हादसे की संभावना बनी हुई है। दियारावासियों ने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा है कि बारिश के बावजूद गंगा नदी का जलस्तर नहीं बढ़ा है, लेकिन पुल खोलने का आदेश दे दिया गया है।

Danapur Pipa Bridge News| उतरी छोर के पहुंच पथ की क्षति की होगी जांच

वहीं इस धंसान से इससे गिट्टी, सीमेंट व सामग्री लदे ट्रैक्टरों को उत्तरी छोर पर पहुंच पथ पर चढ़ाई करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बिहार राज्य पुल निर्माण निगम के कार्यपालक अभियंता खुर्शीद करीम ने बताया है कि संवेदक को पुल खोलने का आदेश दिया गया है, और पुल के उतरी छोर के पहुंच पथ की क्षति की जांच कराई जाएगी।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Bihar Education Department| अब सरकारी स्कूलों के बच्चों को पढ़ाएंगें इंजीनियरिंग और पॉलिटेक्निक कॉलेजों के शिक्षक
--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें