मई,19,2024
spot_img

CM Nitish Kumar ने PM Modi के किस फैसले की सराहना करते कह दिया “अब प्रधानमंत्री द्वारा…

spot_img
spot_img
spot_img
पटना। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश में कोरोना वैक्सीनेशन कार्यक्रम को लेकर आज बड़ा ऐलान किया है। पीएम मोदी के इस ऐलान के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्र सरकार के फैसले का खुल कर स्वागत किया है।
सीएम नीतीश कुमार ने पीएम मोदी के फैसले का स्वागत करते हुए ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने देर शाम एक के बाद एक कई ट्वीट कर कहा कि पूर्व से केन्द्र सरकार द्वारा 45 वर्ष से उपर के लोगों के टीकाकरण के लिए मुफ्त टीका राज्यों को दिया जा रहा है।
सीएम ने कहा कि अब प्रधानमंत्री द्वारा 18 वर्ष से अधिक एवं 45 वर्ष से कम आयुवर्ग के सभी लोगों के टीकाकरण हेतु राज्य सरकारों को मुफ्त टीका उपलब्ध कराने एवं पिछले साल की तरह प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना को दीवाली तक बढा़कर सभी राशन कार्डधारियों को मुफ्त राशन देने का फैसला उपयोगी एवं सराहनीय है।इसके लिए प्रधानमंत्री को धन्यवाद। यह कोरोना से जंग जीतने में मददगार होगा।
उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ा एलान किया। पीएम ने देश में सभी को मुफ्त में टीका देने का एलान किया।पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार सभी राज्यों को फ्री में टीका देगी।राज्य सरकार को एक भी पैसा खर्च नहीं करना होगा। ( PM Modi has made a big announcement today regarding the corona vaccination program in the country. After this announcement, CM Nitish Kumar has openly welcomed the decision of the central government. )
देश के नाम अपने संबोधन में प्रधानमंत्री ने ये बडा एलान किया।प्रधानमंत्री ने आज देश के नाम अपने संबोधन में कहा कि राज्यों की मांग पर ही उन्हें कोरोना नियंत्रण और वैक्सीनेशन के अधिकार दिए गए थे।
लेकिन अच्छी बात ये रही कि कई राज्यों ने केंद्र के फैसले पर फिर से विचार की मांग की।मोदी ने कहा कि राज्यों की इस मांग पर हमने भी सोचा कि देशवासियों को तकलीफ न हो। सही तरीके से उनका वैक्सीनेशन हो इसके लिए 16 जनवरी से अप्रैल अंत वाली व्यवस्था को फिर लागू किया जाए।
यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Seat | दुनिया में सिर्फ यहीं बिकता है दुल्हा...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें