मई,17,2024
spot_img

Madhubani News| अग्निशमन वाहन से कुचलकर गर्भवती महिला की मौत, विरोध में आगजनी, बवाल, भाग रहे वाहन को रोक रहे दो बाइक सवार को भी चालक ने कुचला, डीएमसीएच रेफर

spot_img
spot_img
spot_img

Madhubani News| अग्निशमन वाहन से कुचलकर गर्भवती महिला की मौत हो गई है। इसके विरोध में आगजनी कर लोगों ने बवाल काटा है। इस दौरान भाग रहे वाहन को रोकने गए दो बाइक सवारों को भी अग्निशमन के चालक ने कुचलने की कोशिश की। दोनों बाइक सवारों की हालत गंभीर है। डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

Madhubani News| खुटौना के लौकहा थाना क्षेत्र के एनएच 227 पर वाहन चालक की बड़ी करतूत 

देशज टाइम्स मधुबनी ब्यूरो की रिपोर्ट। जहां, खुटौना के लौकहा थाना क्षेत्र के एनएच 227 पर गुरुवार को एक अग्निशमन विभाग के वाहन की चपेट में आने से एक आठ माह की गर्भवती महिला की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद लोगों ने जमकर हंगामा और आगजनी करते हुए अपना आक्रोश जताया। इस दौरान आक्रोशित दो बाइक सवार ने अग्निशमन वाहन का पीछा कर उसे रोकने की कोशिश की।

Madhubani News| शव को अंत्यपरीक्षण के लिए भेजा

हद यह, अग्निशमन वाहन के चालक ने दोनों बाइक सवारों को अग्निशमन विभाग के वाहन से कुचलने की कोशिश की जहां दोनों की हालत गंभीर है। दोनों को गंभीरावस्था में डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जब्त कर अंत्यपरीक्षण के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani news। Babubarhi news। कच्चे बांस में उलझ गई करंट, रिटायर्ड टीचर की मौत

Madhubani News| आक्रोशित लोगों ने करीब तीन घंटे तक एनएच को जाम कर काटा बवाल

आक्रोशित लोगों ने करीब तीन घंटे तक एनएच को जाम कर आरोपित अग्निशमन वाहन चालक को पकड़ लाने की मांग कर रहे थे। हालांकि सूचना पर पहुंची लौकहा, ललमनियां पुलिस और सीओ के अथक प्रयास से आक्रोशित लोगों को समझा बुझा कर सड़क जाम को समाप्त कराया गया।

Madhubani News| नजमुल खातून सुबह करीब सात बजे दूध लेने के लिए दुकान जा रही थी

जानकारी के अनुसार चतुर्भुज पिपराही के नटवा टोल निवासी मो. शहजाद की 28 वर्षीय पत्नी नजमुल खातून सुबह करीब सात बजे दूध लेने के लिए दुकान जा रही थी। इसी दौरान तेज रफ्तार से लौकही की दिशा में जा रहे अग्निशमन विभाग के वाहन ने ठोकर मार दी। वहीं घटना के बाद महिला को सड़क पर ही छोड़ वाहन लेकर फरार हो चला।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News| हीरे की परख सिर्फ जोहरी को....Rural SP Kamya Mishra की प्रशस्ति पत्र...Ghanshyampur की बेहतर पुलिसिंग को Salute...ये इनाम...बड़ा सम्मान

Madhubani News| दो बाइक सवार युवकों को भी वाहन ने कुचला, मौके से फरार

घटना की सूचना पर भारी संख्या में स्थानीय लोग पहुंच गए। इसी दौरान गांव के ही दो युवक बाइक लेकर उक्त वाहन को पकड़ने के लिए पीछा करने पर अग्निशमन विभाग के वाहन चालक ने उसे भी ठोकर मार फरार हो गया। बताया जा रहा है कि उक्त वाहन को लौकही थाना में खड़ी कर चालक फरार हो गया है।

Madhubani News| लौकहा,ललमनियां थानाध्यक्ष के साथ ही सीओ विजय प्रकाश भी घंटों करते रहे मशक्कत

इधर घटना के बाद आक्रोशित महिला,पुरुष आदि के द्वारा शव को सड़क पर ही रखकर जाम कर दिया गया। आक्रोशित लोगों ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए सड़क पर आगजनी करते हुए अपना आक्रोश जताया और वाहन चालक को पकड़ कर लाने की मांग करते रहे। सड़क जाम होने की सूचना पर पहुंचे लौकहा,ललमनियां थानाध्यक्ष के साथ ही सीओ विजय प्रकाश भी घंटों तक समझाने के बाद भी ग्रामीण नहीं माने और अपनी मांग पर अड़े रहे। वहीं करीब तीन घंटों तक सड़क जाम होने से दूर दूर तक वाहनों की कतार लगी थी।

Madhubani News| वाहन चालक पर एफआईआर तक नहीं

बताया जा रहा हैं कि मृतका का परिवार काफी गरीब है। पति गांव में ही मजदूरी कर दो पुत्री और एक पुत्र का भरण पोषण करते थे। मृतका आठ माह की गर्भवती थी। इस घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। खबर लिखे जाने तक वाहन चालक के विरुद्ध मामला दर्ज नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| टिनी टॉट स्कूल में 3 साल के मासूम की Alleged Murder, नाला से मिला शव, जमकर बवाल, स्कूल की बिल्डिंग में लगाई आग

Madhubani News| मो.अताउल, मो. सुल्तान दरभंगा रेफर

बहरहाल पुलिस और प्रशासन की ओर से आक्रोशित लोगों ने दोषी वाहन चालक के विरुद्ध कठोर कार्रवाई करने और पीड़ित परिवार को सरकारी उचित मुआवजा देने की बात पर सड़क जाम को समाप्त किया गया है। वहीं घायल बाइक चालकों में मो.अताउल और मो. सुल्तान का इलाज करवाया जा रहा है। दोनों को बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें