मई,13,2024
spot_img

प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक अवस्था में ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ा, पहले दोनों को जमकर पीटा, फिर जूते की माला पहनाई, बाल मुड़वाए, गांव में भी घुमाया और फिर ग्रामीणों ने दोनों की शादी भी करवा दी

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार में तालिबानी करतूत गुरुवार को देखने को मिला। ग्रामीणों ने प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक अवस्था में प्रेमी युगल का रंगे हाथ पकड़ा। इसके बाद शुरू हो गई प्रताड़ना की दास्तान जहां पहले दोनों को जमकर पीटा, फिर जूते की माला पहनाई, बाल मुड़वाए, गांव में भी घुमाया और फिर ग्रामीणों ने दोनों की शादी भी करवा दी। मामला पूर्णिया का है। पढ़िए आखिर लोग क्यों थे इस प्रेमी से नाराज, पूरी खबर

कृत्यानंद नगर थाना के गणेशपुर पंचायत के डहेरिया आदिवासी टोला में बिजली मिस्त्री सुरेंद्र राय को लोगों ने उनकी प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। आक्रोशित लोगों ने पहले दोनों को जमकर मारा पीटा, फिर जूते की माला पहनाई और बाल मुड़वा दिए। इसके बाद गांव में भी घुमाया। ग्रामीणों ने दोनों की शादी भी करवा दी।

स्थानीय लोगों के अनुसार, परोरा निवासी बिजली मिस्त्री सुरेंद्र राय का पिछले पांच वर्षों से आदिवासी लड़की से अवैध संबंध था। बिजली मिस्त्री सुरेंद्र राय जब भी अपने प्रेमिका से मिलने जाता था तो गांव की बिजली तीन घंटे के लिए काट देता था। इस दौरान दोनों कहीं पर रंगरेलियां मनाते थे। अक्सर गांव की बिजली काटने से ग्रामीण काफी परेशान थे।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE 🔴| बहादुरपुर का कुशोथर...EVM

ग्रामीणों ने बिजली मिस्त्री को सबक सिखाने की ठानी। बीते दिनों गांव की बिजली कटी तो ग्रामीण सुरेंद्र राय की खोज में लग गए। गांव के बाहर ग्रामीणों ने सुरेंद्र को एक युवती के साथ आपत्तिजनक हालात में पकड़ लिया। फिर ग्रामीणों ने दोनों की जमकर पिटाई की। उसके बाद दोनों के बाल मुड़ाए और जूता चप्पल की माला पहनाकर गांव में घुमाया।

ग्रामीणों ने मिलकर दोनों की शादी करा दी। इसके बाद ऑटो पर बैठा कर दुल्हन को दूल्हा बिजली मिस्त्री सुरेंद्र राय के घर पर भेज दिया। इस बाबत अभी तक किसी भी पक्ष से थाना में प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है। लेकिन इन दिनों यह वाक्या पूर्णिया और आसपास के इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। परंतु अभी तत्काल कुछ लोगों के अनुसार प्रतिदिन गांव में लोड सेडिंग के लिए लाइन काटी जाती थी। उसी दौड़ान वह मिस्त्री प्रेमिका के पास चला जाया करता था।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE 🔴| नाम कटा, नाराजगी, पहुंचे City SP Shubham Arya और SDPO Amit Kumar

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें