back to top
7 अक्टूबर, 2024

पूर्णिया अनुमंडलीय अस्पताल में निगरानी विभाग का छापा, 20 हजार कैश के साथ बीसीएम गिरफ्तार

spot_img
spot_img
spot_img

पूर्णिया से बड़ी खबर है जहां जिले में धमदाहा अनुमंडलीय अस्पताल में निगरानी विभाग के टीम द्वारा शुक्रवार को अचानक से छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान 20 हजार रुपये के साथ रंगे हाथ अस्पताल के बीसीएम को गिरफ्तार कर लिया गया।गिरफ्तार अस्पताल कर्मी का नाम सुशील कुमार है।

पुलिस के मुताबिक धमदाहा थाना क्षेत्र के सिंघाड़ापट्टी निवासी एक आशा कार्यकर्ता रानी कुमारी से बीसीएम सुशील कुमार द्वारा कहा गया था की अगर अस्पताल में आशा कार्यकर्ता के रूप में कार्य करना है तो 50 हजार रुपये देना पड़ेगा। हालांकि बहुत मनाने के बाद 20 हजार रुपये में बात पक्की हुई।

इसको लेकर निगरानी की टीम ने पहले मामले की सत्यता की जांच की और जब शुक्रवार को बीसीएम ने राशि लेकर आशा कार्यकर्ता को बुलाया तो इसी दौरान निगरानी की टीम ने बीसीएम को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद निगरानी टीम बीसीएम को अपने साथ लेकर पूर्णिया के लिए रवाना हो गई।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -