मई,20,2024
spot_img

परमेश्वरी माता मंदिर में ग्रामीणों के साथ पूजा करने गए सरपंच की पति की रहस्यमी मौत, सड़क किनारे मिली लाश और बाइक…परिजन कह रहे हुई हत्या

spot_img
spot_img
spot_img

लखीसराय से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है जहां जिले की बड़हिया पुलिस अंचल के वीरूपुर थाना क्षेत्र की पाली ग्राम कचहरी की सरपंच नीतू देवी के पति पचीस वर्षीय दिनेश राम की संदेहास्पद मौत हो गयी है। दिनेश की लाश और बाइक सड़क किनारे पाली गांव स्थित पुल के समीप मिली है।

मिली जानकारी के अनुसार, परिजनों का कहना है कि दिनेश की हत्या हुई है क्योंकि वह कुछ ग्रामीणों के साथ पाली स्थित परमेश्वरी माता मंदिर में पूजा करने गए थे। देर रात सभी ग्रामीण वापस घर लौटने लगे और वो दिनेश राम देर से आने की बात कह कर वहीं रूक गए।

 

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| भूतही बलान पुल के नीचे महिला की लाश...Unknown, सवालों के साथ

लेकिन, आधी रात बीत जाने के बाद भी जब वापस नहीं लौटे तो ग्रामीणों के साथ स्वजन उन्हें खोजने लगे। जिसके बाद यह यह देखा गया कि, पुल के समीप उनकी बाइक गिरी थी तथा उनका शव पड़ा था। स्वजन उनकी हत्या का आरोप लगा रहे हैं। उनका कहना है कि किसी ने हत्या करके शव को पुल के समीप सड़क किनारे फेंक दिया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Weather News | 20 मई से Darbhanga, Madhubani, Samastipur में निकलेंगी छतरी, बारिश के आसार, सुहाना होगा मौसम...

 

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से बाइक को जब्त करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं पुलिस का कहना है कि जांच रिपोर्ट आने के बाद ही सही जानकारी निकल कर सामने आएगी। फिलहाल इस मामले में कोई अभी नामजद प्राथमिकी नहीं दर्ज करवाई गयी है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें