मई,2,2024
spot_img

Bihar Politics | Mukesh Sahni की VIP में बड़ी टूट, Tejashwi नहीं, Nitish कबूल…JDU में लगी VIP Line

spot_img
spot_img
spot_img

Bihar Politics | Mukesh Sahni vs CM Nitish in Bihar |मुकेश सहनी की VIP में बगावत हो गई है। हॉलिकॉप्टर पर मछली और संतरा पॉलिटिक्स उनके अपने साथियों को ही नहीं भाया। जहां, Tejashwi नहीं, Nitish कबूल के नारों के साथ JDU में ज्वाइंन करने के लिए VIP Line लग गई है। जहां… वीआईपी के कई नामचीन नेता जदयू की सदस्यता ग्रहण कर ली है।

Bihar Politics | मुकेश का एक दिन पहले की फूटा था दर्द…हाय! नीतीश

ठीक एक दिन पहले यानि शनिवार को औरंगाबाद में मुकेश सहनी ने नीतीश कुमार पर खूब भड़ास निकाली थी। मुकेश सहनी ने कहा कि यह चुनाव मान सम्मान अधिकार दिलाने वाला चुनाव है। हमारे विधायकों को खरीद लिया गया। मुझे नीतीश कुमार ने रोड पर ला दिया जिसका सबक सिखाना है। लेकिन, आज नीतीश ने बड़ा खेला कर दिया। वीआईपी और मुकेश सहनी के खास सिपहसलारों को ही वीआईपी से तोड़कर अपने खाते में कर लिया। इस टूट में वीआईपी के कई बड़े ओहदेदार भी शामिल हैें जो अब नीतीश के हो चुके हैं जहां…

Bihar Politics | मुकेश सहनी का महागठबंधन में शामिल होना इन्हें नहीं भाया

इन दिनों जदयू में लगातार दूसरे दल के नेता शामिल हो रहे हैं। पहले राजद के पूर्व राज्यसभा सांसद और विधायकों समेत कई वरिष्ठ नेता जदयू की सदस्यता ग्रहण की वहीं, अब मुकेश सहनी के नेता जदयू का दामन थामा है। इनका कहना है कि मुकेश सहनी का महागठबंधन में शामिल होना इन्हें नहीं भाया। वहीं, नीतीश कुमार की नीति और उनके कार्यों में आस्था है। इसलिए, सभी विकासशील इंसान पार्टी को छोड़कर जनता दल यूनाइटेड की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| Sitamarhi News | डकैतों का नया नुस्खा...मुझको पानी पिला दीजिए...डॉक्टर दंपती के हाथ-पैर बांध अहले सुबह 5 लाख की डकैती

Bihar Politics | वीआईपी के दिग्गज नेताओं ने छोड़ी पार्टी, जदयू में शामिल

जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से वीआईपी के असंतुष्ट नेताओं ने गर्मजोशी से मुलाकात करते हुए जदयू की सदस्यता ग्रहण कर ली है। इसमें वीआईपी के प्रदेश महासचिव अमरेंद्र सिंह मुन्ना, पार्टी के कटिहार जिलाध्यक्ष सुनील चौधरी निषाद, भागलपुर जिला सचिव शिव सिंह निषाद, युवा वीआईपी के प्रदेश महासचिव शैलेंद्र सिंह निषाद, मछुआरा कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुंदर सहनी, मुजफ्फरपुर के कांग्रेस नेता प्रिंस कुमार चौधरी, वैशाली के राजद नेता गरीबन सहनी आदि शामिल हैं।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें