मई,20,2024
spot_img

Muzaffarpur News| Bihar STF और Muzaffarpur Police की Joint Combing, राजद नेता सह मुखिया पुत्र को AK-47 के साथ दबोचा, दो साथी भी चढ़े हत्थे

spot_img
spot_img
spot_img

Muzaffarpur News| Bihar STF और Muzaffarpur Police की Joint Combing में बड़ी सफलता हाथ लगी है। राजद नेता सह मुखिया पुत्र को AK-47 के साथ ज्वाइंट एक्शन में (RJD leader and son arrested with AK-47 in Muzaffarpur) दबोचा गया है। साथ ही, दो राजद नेता के दो साथी भी पुलिस के हत्थे चढ़े हेैं। यह संयुक्त कार्रवाई बिहार STF और मुजफ्फरपुर पुलिस ने की है। जहां,

Muzaffarpur News| एसटीएफ़ की टीम ने AK-47 एसॉल्ट राइफल के साथ 3 लोगों को दबोचा

मुजफ्फरपुर से इस वक्त की बिहार में सनसनी मचाने वाली बड़ी खबर सामने आ रही है, बिहार एसटीएफ (STF) और मुजफ्फरपुर पुलिस (Joint combing of Bihar STF, Muzaffarpur Police) ने बड़ी कार्रवाई की है। एसटीएफ़ की टीम ने AK-47 एसॉल्ट राइफल के साथ 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Muzaffarpur News| मुजफ्फरपुर जंक्शन के बाहर AK 47 का बट और लेंस के साथ अपराधी पकड़े गए

मिली जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर जंक्शन के बाहर AK 47 का बट और लेंस के साथ अपराधी पकड़े गए थे. अपराधियों से कड़ी पूछताछ के बाद फकुली इलाके के मलकौनी रोड स्थित श्मशान के पुल के निकट AK -47 बरामद किया. वहीं पुल के निकट बिना बट के AK -47 के साथ एक अन्य अपराधी को गिरफ्तार किया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| भूतही बलान पुल के नीचे महिला की लाश...Unknown, सवालों के साथ

Muzaffarpur News| अपराधकर्मी विकास कुमार और सत्यम कुमार गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार बिहार एसटीएफ की स्पेशल टीम एवं जिला पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन के बाहर से प्रतिबंधित हथियार एक-47 एसाल्ट राइफल का बूट एवं लैंस के साथ अपराधकर्मी विकास कुमार और सत्यम कुमार को गिरफ्तार किया गया.

Muzaffarpur News| अपराधकर्मियों की निशानदेही पर रेड

इस संबंध में पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की. दोनों अपराधकर्मियों की निशानदेही व बयान के आधार पर जिला अंतर्गत फकुली थाना क्षेत्र में छापेमारी की गयी. इस क्रम में मालकोनी रोड स्थित श्मशान के पुल के निकट से बिना बट का AK47 राइफल के साथ देवमणि राय को गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News|Manigachi News| मनीगाछी के दबंग, नाले को भरा, बना लिए खेत, खड़े किए झोपड़ी...कोई सरकारी जमीन पर चलकर तो देखे...रोक देते हैं...

Muzaffarpur News| तीनों अपराधियों ने स्वीकारी संलिप्तता

मुजफ्फरपुर पुलिस के अनुसार तीनों अपराधियों ने उक्त प्रकरण में अपनी संलिप्त स्वीकार की है. इस गिरोह के सदस्य द्वारा अवैध हथियारों का खरीद बिक्री की जाती है. अपराध कर्मियों के पास से पुलिस ने प्रतिबंधित हथियार एक 47 1 पांच कारतूस और तीन मोबाइल फोन बरामद किया है। और, पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Weather News | 20 मई से Darbhanga, Madhubani, Samastipur में निकलेंगी छतरी, बारिश के आसार, सुहाना होगा मौसम...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें